Friday, August 19, 2022
HomeBollywood'कसौटी जिंदगी की' फेम ऐक्टर प्राचीन चौहान को मिली बेल, अब तोड़ी...

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम ऐक्टर प्राचीन चौहान को मिली बेल, अब तोड़ी चुप्पी-कहा जल्द ही बताऊंगा सच्चाई

मुंबई। फ़िल्मी दुनिया में नए -नए कांड हो रहे है। कई एक्टर पर रेप जैसे संगहीन आरोप लग चुके है। और लगातार जेल जाने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से डेब्यू करने वाले एक्टर प्राचीन चौहान को मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोपों के लिए गिरफ्तार किया था। इस मामले में प्राचीन को कल बेल मिल गई थी। प्राचीन पर 22 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। अब इस मामले पर प्राचीन चौहान का पहली बार बयान सामने आया है।

Spotboye से बातचीत के दौरान प्राचीन चौहान ने कहा, ‘मैं अभी इस मामले पर बात नहीं करना चाहता क्योंकि मैं बरबाद हो गया हूं। मुझे इस मामले पर टिप्पणी करने से पहले अपने वकील से भी बात करने की जरूरत है। अभी के लिए, मैं स्पष्ट रूप से कह सकता हूं कि यह एक झूठा मामला है। मैं एक आधिकारिक बयान जारी करके बहुत जल्द असली कहानी बताउंगा।

जब एक्टर से पूछा कि क्या लड़की की कहानी में कोई सच्चाई है, तो उन्होंने कहा, ‘जब मेरे पास इस पर पूरी स्पष्टता होगी, तो मैं बताऊंगा कि सच्ची कहानी क्या है। बता दें कि, प्राचीन चौहान के खिलाफ पीड़िता ने मलाड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं- 354, 342, 323, 506 (2) में केस दर्ज किया था। उनके गिरफ्तार होने की खबर से फिर एक बार टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा।

प्राचीन चौहान ने टीवी में डेब्यू स्टार प्लस के फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी की से की थी, शो में वह सुब्रतो बसु का किरदार निभाते थे। इसके साथ ही उन्होंने ‘कुछ झुकी पालके’, ‘सिंदूर तेरे नाम का सात फेरे’ और कलर्स पर आने वाले शे मात-पिता के चरणों में स्वर्ग में भी किरदार निभाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular