Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodइस हफ्ते रिलीज होने जा रही ये Web Series और फ़िल्में, देखें...

इस हफ्ते रिलीज होने जा रही ये Web Series और फ़िल्में, देखें पूरी लिस्ट…

कोरोना महामारी का फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बुरा असर हुआ है। पिछले साल कोरोनावायरस के कारण कई महीनों तक कोई भी फिल्म बड़े परदे पर रिलीज न होने के कारण बॉक्स ऑफिस ठप्प पड़ा था। साल 2020 बीतते स्थिति एक बार फिर से सामान्य हुई थी तो बॉलीवुड में काम एक बार फिर से गति पकड़ रहा था। लेकिन मार्च 2021 में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर ताले लटका दिए।

नई दिल्ली। कोरोना महामारी का फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बुरा असर हुआ है। पिछले साल कोरोनावायरस के कारण कई महीनों तक कोई भी फिल्म बड़े परदे पर रिलीज न होने के कारण बॉक्स ऑफिस ठप्प पड़ा था। साल 2020 बीतते स्थिति एक बार फिर से सामान्य हुई थी तो बॉलीवुड में काम एक बार फिर से गति पकड़ रहा था। लेकिन मार्च 2021 में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर ताले लटका दिए।

वहीं, कोरोना के बीच एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म की चांदी दिखाई दे रही है। कोरोना महामारी के कारण कई बड़ी फिल्मों और वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। आज के इस लेख में हम आपको जून में रिलीज होने जा रही अपकमिंग मूवीज़ और वेब सीरीज की लिस्ट देने जा रहे हैं –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

10 जून को एमएक्स प्लेयर पर यंग रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ इंदौरी इश्क़ आ रही है। इस सीरीज़ में रित्विक सहोरे और वेदिका भंडारी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह दोनों मुख्य किरदारों के फ़िल्मी रोमांस की कहानी है। एमएक्स प्लेयर पर सारे एपिसोड्स एक साथ स्ट्रीम कर दिये जाएंगे।


डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 जून को शादीस्थान रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में कीर्ति कुल्हरी लीड रोल में हैं। कीर्ति फ़िल्म में साशा नाम का किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म की कहानी साशा और उसके बैंड की इमोशनल जर्नी पर आधारित है। यह बैंड एक दकियानूसी परिवार और लड़की की ख्वाहिशों के बीच खड़ा होकर कुछ बदलने की कोशिश करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)


11 जून को ज़ी5 पर मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज़ सनफ्लॉवर रिलीज़ होगी। यह डार्क ह्यूमर में लिपटी सीरीज़ है। विकास बहल ने लिखा है और राहुल सेनगुप्ता के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। सीरीज़ में सुनील ग्रोवर, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी, रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा और शोनाली नागरानी प्रमुख किरदारों में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


11 जून को नेटफ्लिक्स पर स्केटर गर्ल रिलीज़ होगी। यह इंडियन-अमेरिकी स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसे मंजरी मैकिजैनी ने डायरेक्ट किया है। कहानी राजस्थान की एक आदिवासी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्केट बोर्ड को बतौर स्पोर्ट चुनती है। वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी एक किरदार में नज़र आएंगी।

11 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर द पर्सनल हिस्ट्री ऑफ़ डेविड कोपरफील्ड आ रही है। यह फ़िल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी। अर्मांडो लैनुकी निर्देशित फ़िल्म में देव पटेल मुख्य किरदार में हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular