Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywoodगॉड ऑफ़ मिसचीफ़' लोकी की ओटीटी पर वापसी, जानिए कब और कहां...

गॉड ऑफ़ मिसचीफ़’ लोकी की ओटीटी पर वापसी, जानिए कब और कहां देख सकते हैं?,

'गॉड ऑफ़ मिसचीफ़' लोकी की ओटीटी पर वापसी जो चुकी है। अब आपको बता दें है कि कब और कहां पर 'गॉड ऑफ़ मिसचीफ़ देख सकते हैं। अगर थॉर को जानते हैं तो लोकी को तो ज़रूर पहचानते होंगे। थॉर के भाई को उसकी हरकतों की वजह से गॉड ऑफ़ मिसचीफ़ यानी 'शरारतों का भगवान' कहा जाता है।

नई दिल्ली। ‘गॉड ऑफ़ मिसचीफ़’ लोकी की ओटीटी पर वापसी जो चुकी है। अब आपको बता दें है कि कब और कहां पर ‘गॉड ऑफ़ मिसचीफ़ देख सकते हैं। अगर थॉर को जानते हैं तो लोकी को तो ज़रूर पहचानते होंगे। थॉर के भाई को उसकी हरकतों की वजह से गॉड ऑफ़ मिसचीफ़ यानी ‘शरारतों का भगवान’ कहा जाता है। मार्वल के इस दिलचस्प किरदार को अब एक साप्ताहिक वेब सीरीज़ के रूप में पेश किया जा रहा है। अगर आप लोकी के फैन हैं तो आपको बताते हैं कि वेब सीरीज़ कहां और कितने बजे देख सकते हैं।

लोकी का पहला एपिसोड 9 जून को दोपहर 12 बजे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम और वीआईपी पर हिंदी और अंग्रेज़ी में स्ट्रीम कर दिया गया है। तमिल और तेलुगु भाषाओं में बाद में स्ट्रीम होगा। लोकी का नया एपिसोड हर बुधवार को आएगा। लोकी से पहले मारवल 2021 में दो अन्य सीरीज़ वांडा विज़न और द फॉल्कन एंड द विंटर सोल्जर रिलीज़ कर चुका है, जिन्हें फैंस ने काफ़ी पसंद किया था।

सबसे पहले आपको बता दें कि क्या है कहानी?

लोकी को टाइम वैरिएंस अथॉरिटी द्वारा पकड़ लिया गया है। यह संगठन विभिन्न टाइमलाइंस को ट्रैक करता है, ताकि अतीत और भविष्य की घटनाएं अपने सही क्रम में रहें, लेकिन जब लोकी जैसा एक अप्रत्याशित और नेगेटिव किरदार सिस्टम में आ जाए, तो गड़बड़ होना लाजिमी है।

लोकप्रिय एंटी-हीरो लोकी लगभग दो सालों के बाद स्क्रींस पर वापसी कर रहा है और अपने भाई थॉर की पहचान से बाहर निकलकर पहली बार अपनी खुद की सीरीज़ में वापसी कर रहा है। मारवल यूनिवर्स का लोकी सबसे ज्यादा अप्रत्याशित किरदार रहा है, वह अपनी बात मनवाने के लिए ज़िद्दी और घमंडी रहा है और अपने भाई थॉर के साथ उसका संबंध प्यार और नफ़रत का रहा है। मारवल की थॉर और एवेंजर्स फ़िल्मों में लोकी का किरदार टॉम हिडलस्टन निभाते रहे हैं और सीरीज़ में भी वही मुख्य किरदार में दिखेंगे। टॉम के अलावा ओवन विल्सन टाइम वैरिएंस अथॉरिटी में डिटेक्टिव, मोबियज़्म के रूप में दिखेंगे। गुगू मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुनमी मोसाकू और रिचर्ड ई ग्रांट भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular