Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodशहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का टूटा रिश्ता, कुछ समय पहले उड़ी...

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का टूटा रिश्ता, कुछ समय पहले उड़ी थी शादी की अफवाह

मुंबई। फ़िल्मी दुनिया में रिश्ते बनना और टूटना जैसे आम बात हो गई है। पता ही नहीं चलता है कि कब किसा रिश्ता किसके साथ बन जाए और कब किसका रिश्ता टूट जाए। इसी कड़ी में एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बिग बॉस 13 से सुर्खियां बटोरने वाले सिडनाज का रिश्ता इस समय बुरे दौर से गुजर रहा है। गौरतलब है कि देखते ही देखते सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी इतनी पॉपुलर हो गई कि हर किसी की जुबान पर सिर्फ इन्हीं का नाम रहता था। फैंस ने तो इन्हें सिडनाज का नाम दे दिया था। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच अब सब कुछ पहले जैसा नहीं रहा है।

सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात हुई थी। शुरुआत में दोनों के बीच कोई भी केमेस्ट्री नहीं दिखी थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती वक्त के साथ-साथ गहराती भी चली गई। ‘बिग बॉस 13’ में जब भी शहनाज गिल सिद्धार्थ को धोखा देने की कोशिश करती थी तो सिद्धार्थ टूट जाते थे और उनसे बिना बात किए वो रह भी नहीं पाते थे।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता था कि सिर्फ शहनाज ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ को भी उनसे लगाव था। कुछ महीने पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक लाइव सेशन के जरिए फैंस से बात करते हुए नजर आए थे। इस दौरान शहनाज गिल की मांग में सिंदूर देखकर हर किसी को शॉक लगा था। इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहें भी उड़ने लगी थी। अब सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा है। दोनों के बीच दूरियां आ चुकी हैं और कुछ बातों को लेकर दोनों के बीच काफी लड़ाई भी हुई है।

नेशनल टेलीविजन पर ही शहनाज गिल ने कई दफा अपने दिल की बात कही है। बिना झिझक के शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ शुक्ला से अपने दिल की बात कही थी।सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती इतनी गहराई कि दोनों अपना दुख-दर्द भी एक-दूसरे से शेयर करने लगे थे। दोनों को कई बार ऐसे देखा जा चुका है।सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी तो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है। दोनों के फैंस हमेशा इन्हें साथ देखना चाहते थे। खैर लगता है कि अब ये सपना टूट ही जाएगा।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular