Monday, August 15, 2022
HomeHollywoodरैपर ने पानी में बहाए लाखों रुपए, लोगों ने ऐसे जाहिर की...

रैपर ने पानी में बहाए लाखों रुपए, लोगों ने ऐसे जाहिर की अपनी गरीबी

नई दिल्ली। पैसो की अहमियत क्या होती है ये आप सभी लोग बखूबी जानते ही होंगे। अगर आपके कोई कह की कुछ पैसे उधार से दो तो साफ मना कर दोगे। क्यों कि ये समय ही कुछ ऐसा चला रहा है कि हर इंसान परेशान है। लेकिन इसी बीच हैरान कर देने वाली खबर तो ये आ रही है कि एक शख्स ने लाखों रुपए पानी में बहा दिए। दरअसल अभी तक अपने ये जरूर सुना होगा कि कुछ लोग पैसे पानी की तरह बहाते है लेकिन ये नहीं सुना होगा कि कोई शख्स लाखों रुपए यूँ पानी में बहा देगा। लेकिन सोशल मीडिया पर एक रैपर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैसा पानी में बहाते नजर आ रहा है।

इस रैपर का नाम Koda Black है। जनाब के दो वीडियो इंटरनेट पर छा चुके हैं। पहले में वो पैसा समंदर में बहा रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में वो सौ डॉलर के नोट टॉयलेट में डालकर फ्लश करते दिख रहे हैं। पब्लिक हैरान-परेशान है। इसलिए बहुत से लोग इस विचित्र मामले पर मौज ले रहे हैं और Memes बनाकर रैपर की रईसी और अपनी गरीबी पर हंस रहे हैं! दरअसल ये रैपर अमेरिका का बताया जा रहा है।

यह क्लिप ट्विटर पर My Mixtapez नाम के पेज ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कोडक ब्लैक एक नाव पर जाते हैं, और लगभग 100 हजार डॉलर (74 लाख रुपये) पानी में फेंक देते हैं। इस वीडियो में कोडक 100 डॉलर के नोट टॉयलेट में डालकर उन्हें फ्लश करते नजर आ रहे हैं। रैपर ने इन वीडियोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था। लेकिन उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए ट्विटर और इंस्टाग्राम से उन्हें सस्पेंड कर दिया। हालांकि, पब्लिक हैरान है आखिर बंदे ने इतना पैसा क्यों बहा दिए?

RELATED ARTICLES

Most Popular