Tuesday, August 9, 2022
HomeInterviewसीजन 2 के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है सीरियल ससुराल...

सीजन 2 के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है सीरियल ससुराल गेंदा फूल

इस साल कई टीवी शो ने टेलीविजन पर अपने दूसरे या तीसरे सीजन के साथ वापसी किया है। प्रतिज्ञा 2,बड़े अच्छे लगते हैं 2, बालिका वधू 2,साथ निभाना साथिया 2,ससुराल सिमर का 2 जैसे शोज के नाम लिस्ट में शामिल है। अब इन्हीं लिस्ट में एक और टीवी शो का नाम जुड़ने जा रहा है। जिसका नाम है ससुराल गेंदा फूल।

रागिनी खन्ना और जय सोनी की वापसी

कई सालों बाद यह शो टीवी पर वापसी करने जा रहा है। इस सीरियल ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। फिर से ये सीरियल शानदार वापसी करने को तैयार है। स्टार कास्ट की बात करें तो रागिनी खन्ना और जय सोनी की जोड़ी इस शो से टीवी पर वापसी कर रही है। इस शो में रागिनी सुहाना के रोल में और जय सोनी ईशान के रोल में नजर आए थे।

शूटिंग की तैयारी हुई शुरू

सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने उस सीरियल की शूटिंग की तैयारी भी शुरू कर चुके है। ससुराल गेंदा फूल 2 का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चाकू हो गया है। जल्द ही इस शो को लेकर मेकर्स ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे। इस शो में रागिनी और जय सोनी के अलावा सुप्रिया पिलगांवकर,सुधीर पांडे,अनिता कनवाल,सुलभा आर्य, रिद्धिमा तिवारी और श्रुति उल्फत जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थें। अब एक बार फिर से दर्शकों को इस शो को देखने का इंतजार होगा।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular