Friday, August 19, 2022
HomeHollywoodहॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को करना पड़ा भारी नुकसान का सामना, BMW...

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को करना पड़ा भारी नुकसान का सामना, BMW से हजारों का सामान चोरी

नई दिल्ली। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि उनकी BMW से हजारों का सामान चोरी हो गया है। एक्टर का ये बेशकीमती सामान उनके बॉडीगार्ड की BMW में रखा हुआ था। कार चोरी होने के कारण टॉम क्रूज का सामान भी चला गया। इस दौरान एक्टर बर्मिंघम में अपनी फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)


द सन ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि टॉम इसी कार में बर्मिंघम में ट्रैवल कर रहे थे। उनका कुछ सामान इसी कार के अंदर था। कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है क्योंकि ये इलेक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग डिवाइस से लैस थी। लेकिन इसके अंदर जो भी सामान था वो चुरा लिया गया। ये सिक्योरिटी टीम के लिए शर्मिंदगी की बात है, जो शख्स गाड़ी चला रहा था वो बहुत ज्यादा गुस्से में था।

टॉम का बॉडीगार्ड, जो एक्टर की सिक्योरिटी स्टाफ का इंजार्च है, उसने नोटिस किया था कि बुधवार को पार्किंग स्पेस में BMW X7 नहीं थी। वेस्ट Midlands पुलिस हेडक्वॉटर से 2 मिनट की दूरी पर ये चोरी हुई। पुलिस ने अपने बयान में बताया कि मंगलवार सुबह हमें बर्मिंघम के चर्च स्ट्रीट से BMW X7 चोरी होने की रिपोर्ट मिली।

थोड़ी देर बाद Smethwick में कार को बरामद कर लिया गया था। CCTV की जांच गई थी। अभी मामले की जांच जारी है। सामान चोरी होने की खबर जानने के बाद टॉम क्रूज को काफी गुस्सा आया। दावा है कि चोरों ने कार के बिना चाबी के इग्निशन फोब से कनेक्ट करने के लिए स्कैनर का इस्तेमाल किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular