Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodशहनाज गिल के बचाव में उतरे सिद्धार्थ शुक्ला, ट्रोलर की लगाई जमकर...

शहनाज गिल के बचाव में उतरे सिद्धार्थ शुक्ला, ट्रोलर की लगाई जमकर क्लास

मुंबई। बिगबॉस में अपनी क्यूटनेस और बेबाक अंदाज से फैंस के दिलों में खास जगह बनाने वाली शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। शहनाज कभी अपने क्यूटनेस अंदाज,कभी अपने गाने को लेकर तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा बटोरती है। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बिगबॉस 13 की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी रही है। अभी भी दोनों को साथ में देखा जाता है। यहां तक कि सिद्धार्थ और शहनाज का रिलेशनशिप में होने की बात सुर्खियां बटोरती हैं। एक बार फिर से सिद्धार्थ और शहनाज सुर्खियों में हैं।

दरअसल ट्विटर पर एक यूजर्स ने शहनाज गिल को लेकर ट्वीट करते हुएखा कि शहनाज गिल अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहित करती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लिखे। जिसपर शहनाज गिल का बचाव करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने यूजर्स के कमेंट्स का जवाब देते हुए लिखा कि कृपा करके आपको शहनाज गिल को नीचा दिखाने की जरूरत नहीं है। यह उनकी गलती नहीं है। कुछ लोग हैं जो ऐसा करते हैं। नागरिक बनिए और इस जगह को अच्छा बनाए ताकि हम सब उस जगह को एंजॉय कर सकें और एक दूसरे से कुछ सिख सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


वहीं एक और यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया कि कई फैन अकाउंट सिद्धार्थ शुक्ला के फीमेल फैन का भी मजाक उड़ाते है। इसपर सिद्धार्थ ने जवाब देते हुए लिखा कि यह बहुत बुरा है। में उन सभी से इस अवसर पर क्षमा मांगता हूं। वहीं तीसरे यूजर्स ने लिखा कि मुझे पता है,कई कलाकारों को प्रशंसकों को आवश्यकता होती है ताकि उनका करियर चलता रहें। वह कुछ लोगों के प्रति आंख बंद कर लेते हैं। आप अपने प्रशंसकों के लिए स्टैंड ले। इसपर सिद्धार्थ ने लिखा कि सबसे पहले क्रॉस चेक कीजिए और फिर बोलिए। मुझे ज्ञान मत दीजिए और अपने दोस्तों से जाकर ये सब कहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular