Saturday, July 2, 2022
HomeBhojpuri Cinemaखेसारीलाल यादव : नेपाल में भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव के नहीं पहुंचने...

खेसारीलाल यादव : नेपाल में भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव के नहीं पहुंचने पर हुआ खूब बवाल

खेसारीलाल यादव : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव को चाहने वाले केवल यूपी बिहार में ही नहीं बल्कि नेपाल में भी है। नेपाल में भी लोग उनके दीवाने हैं। यही वजह है कि नेपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में खेसारीलाल के ना पहुंचने पर वहां के लोगों ने जमकर हंगामा किया।

खेसारीलाल यादव के इंतजार में सुबह से ही बैठे थे लोग

ये पूरा मामला नेपाल के सुनसरी जिले के बुर्ज ताल का है। जहां पर बुर्ज महोत्सव के अंतिम दिन भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और गायक खेसारीलाल यादव का कार्यक्रम रखा गया था। खेसारीलाल यादव के इंतजार में लोग सुबह से ही आकर बैठे हुए थे। खेसारीलाल के कार्यक्रम को लेकर आयोजक बुर्ज समुदायिक विकास केंद्र की ओर से खूब प्रचार प्रसार भी किया गया था। कार्यक्रम आयोजक ने खेसारी के नाम पर 300 से ज्यादा टिकट भी बेच दिये थे। लेकिन घंटों इंतजार करने के बाद जब खेसारीलाल नहीं पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। भीड़ ने स्टेज पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। सैकड़ों कुर्सियों और वहां मौजूद गाड़ियों में भीड़ ने आग लगा दी।

कोरोना को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने कार्यक्रम में रोक लगा दी थी

इस कार्यक्रम के लिये खेसारीलाल यादव नेपाल पहुंचे भी थे। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां की स्थानीय पुलिस ने इस कार्यक्रम पर रोक लगा दी थी। जिसके कारण खेसारी लाल यादव इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाये। पुलिस के द्वारा खेसारीलाल यादव को विराटनगर के एसियतिका होटल में ही रोक दिया गया और उन्हें कार्यक्रम स्थल नहीं जाने दिया गया। लेकिन आक्रोशित भीड़ कुछ सुनने और समझने को तैयार नहीं थी। लोग तो बस खेसारी लाल यादव को कार्यक्रम में ना पाकर गुस्से से आग बबूला हो रहे थे। गुस्से में आकर उनका आक्रोश हिंसा में बदल गया और उन्होंने इतना बड़ा नुकसान कर दिया।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल ने फेसबुक लाइव आकर कहा

उन्होंने कहा कि मेरा इंतजार में बैठे फैंस और लोगों को लग रहा होगा कि मैं नहीं आया लेकिन ऐसा नहीं है। मैं 24 घंटे काम करने वाला आदमी हूं। मेरा करीब डेढ़ करोड़ रुपये का नुकसान हो गया। मैं अपनी टीम के साथ समय पर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंच गया था। मुझे नहीं पता था कि ये एक टिकट शो है। मेरे नहीं पहुंचने से जो हंगामा हुआ उसमें टीम के साथ कई लोगों को चोट लगी है। उन्होंने कहा कि शो नहीं होने पर ना तो जनता और ना ही प्रशासन की गलती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular