Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodपरिणीति  चोपड़ा : हाड़ कंपा देने वाली ठंड में पानी में उतरी...

परिणीति  चोपड़ा : हाड़ कंपा देने वाली ठंड में पानी में उतरी परिणीति चोपड़ा

परिणीति  चोपड़ा : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों स्कूबा डाइविंग एंज्वॉय कर रही हैं। परिणीति ने स्कूबा डाइविंग करते वक्त सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किये हैं।

परिणीति चोपड़ा ने लिया स्कूबा डाइविंग का मजा

परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें परिणीति पानी के अंदर हैं और समुंदर का नजारा देखने लायक है। परिणीति ब्लू कलर के स्लीव टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर के टाइट्स पहने दिख रही हैं।

तस्वीरों के साथ परिणीति ने कैप्शन में लिखा

तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन में लिखा, ‘जहां से मैं हूं।’ इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस परिणीति का ये अंदाज खूब भा रहा है।

परिणीति की आने वाली फिल्में

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो वे सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में परिणीति बिग बी यानि की अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेजॉन्गपा के साथ काम कर रही हैं। इसके अतिरिक्त वो संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में होंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर  कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल होंगे।

वहीं दूसरी ओर जल्द ही परिणीति को रिएलिटी शो हुनरबाज को जज करती हुईं नजर आयेगीं। उनके साथ-साथ करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती भी शो को जज करेंगे। शो का एक प्रोमो वीडियो कुछ दिन पहले काफी सुर्खियों में है। इस प्रोमो वीडियो में करण जौहर कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं कपल के लिए बहुत लकी हूं। मैंने काफी मैच मेकिंग किया है और सक्सेसफुल भी रहा हूं।’ इस पर परिणीति चोपड़ा कहती हैं कि मेरा तो कभी मैच मेकिंग किया नहीं तुमने। इसके जवाब में करण जौहर कहते हैं कि ‘आगे-आगे देखो होता है क्या। तुम्हारा भी इसी साल रिश्ता पक्का हो जायेगा देखते जाओ।

RELATED ARTICLES

Most Popular