Monday, August 15, 2022
HomeInterviewटीवी का लोक्रप्रिय शो 'अनुपमा' स्टार सुधांशु पांडे ने किया बड़ा खुलासा,...

टीवी का लोक्रप्रिय शो ‘अनुपमा’ स्टार सुधांशु पांडे ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

मुंबई। टीवी का लोक्रप्रिय शो अनुपमा ने लोगों के बीच में अपनी अलग ही पहचान बना रही है। लोग अनुपमा का किरदार निभाने वाली अदाकारा के तो जैसे दीवाने से हो गए है। अब इसी कड़ी में ‘अनुपमा’ स्टार सुधांशु पांडे ने टीआरपी को लेकर खुलकर बात की है। टीवी का लोक्रप्रिय शो अनुपमा एक बीते कई हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर बना हुआ है। जाहिर है इस शो को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

ऐसे में शो को नम्बर एक के पायदान पर बनाए रखने का प्रेशर पूरी स्टार कास्ट पर रहता है। टीआरपी प्रेशर के बारे में शो में वनराज शाह की भूमिका निभा रहे सुधांशु पांडे ने खुलकर बात की है। कुछ दिन पहले ये खबर आ रही थी कि सुधांशु पांडे ‘अनुपमा’ को अलविदा कहने वाले हैं। इस खबर से सुधांशु के चाहने वाले काफी दुखी हो गए थे। लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने खुद इस बात की पुष्टी की कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है और सुधांशु शो में बने रहेंगे।

इंडिया फोरम से बात करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा, ‘मुझे पता था कि यह एक बहुत बड़ा रिस्क होने वाला है, लेकिन मुझे विश्वास था कि इस तरह के सब्जेक्ट को लोग पसंद ही करेंगे। इतना सब होने के बाद मैंने भी नंबर्स के बारे में नहीं सोचा, अगर सोचा होता, तो ये सब नहीं कर पाता। मैं बस अपना काम करता हूं। बस इतना ध्यान रखता हूं कि एक अभिनेता होने के नाते मुझे ईमानदारी से अपना 100% देना है। जब तक आप ऐसा कर रहे हैं, तो दर्शक भी आपको पसंद करेंगे और आपसे जुड़े रहेंगे। मैं इमोशन्स के साथ अपने किरदार को निभाता हूं और यही मेरे लिए काम करता है।

सुधांशु पांडे ने आगे कहा, ‘नंबर्स कभी भी मेरी स्कीम में नहीं थे क्योंकि ये चीजें वो नहीं हैं, जो मैं देखता और सोचता हूं। मैं दिमाग में पहले से था, इस तरह के किरदार की शुरुआत करने का और मैं इस रोल को किया। मैं ये चीजें पहले से जनता था की अगर मैं लीड रोल निभाऊंगा, तो मुझ पर नंबर्स का दबाव होगा। यह शो एकदम अलग है।

RELATED ARTICLES

Most Popular