Tuesday, August 9, 2022
HomeInterviewएक्ट्रेस नुसरत जहां के मां बनने पर आया Ex हसबैंड ने दी...

एक्ट्रेस नुसरत जहां के मां बनने पर आया Ex हसबैंड ने दी बधाई, 3 महीने पहले अपना बच्चा मैंने से किया था इनकार

मुंबई। टॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी की खूबसूरत सांसद नुसरत जहां ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। नुसरत ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है। नुसरत के पहली बार मां बनने पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है। एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी शादी से ज्यादा तो अपनी दूसरे रिश्ते को लेकर चर्चा में रही थी। नुसरत जहां के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में आई बांग्ला फिल्म ‘शोत्रु’ से की थी। इसके बाद उन्होंने खोका 420, खिलाड़ी, योद्धा : द वॉरियर, जमाई 420, केलोर कीर्ति, लव एक्सप्रेस, अमी जे के तोमार, क्रिसक्रॉस और नकाब जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे एक्‍टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे थे। दोनों कुछ महीनों पहले राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे।वहीं, यशदास गुप्ता ने नुसरत के साथ अपना नाम जुड़ने पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे नुसरत की घरेलू समस्याओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं हर साल सड़क यात्राएं करता हूं, मैं इस बार राजस्थान गया था।

मेरे साथ इन यात्राओं पर कोई भी जा सकता है। नुसरत और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं। एक्ट्रेस के फैन जच्चा-बच्चा को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच, नुसरत जहां के एक्स हसबैंड निखिल जैन का भी रिएक्शन आया है। निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा कि भले ही नुसरत से मेरा मनमुटाव और झगड़ा है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मां बनने पर मैं उसे शुभकामनाएं न दूं। गौरतलब है कि जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तो उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि ये मेरा बच्चा नहीं है।

निखिल ने कहा था कि दिसंबर, 2020 से नुसरत उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही है। तब से मैं उससे मिला ही नहीं तो बच्चा मेरा कैसे हो सकता है। अब निखिल जैन ने कहा कि मेरी ओर से नुसरत और बच्चे को ढेर सारी बधाई। उनका बच्चा स्वस्थ रहे और उसका भविष्य उज्जवल हो। बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून, 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में शादी की थी। शादी के बाद अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती थीं। प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन से विवाद की खबरों के बीच नुसरत जहां ने इस मसले पर बयान जारी करते हुए कहा था- एक विदेशी भूमि पर होने की वजह से, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक ये शादी वैलिड नहीं है।

इसके साथ ही ये एक इंटरफेथ मैरिज (दो मजहब के लोगों के बीच हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नुसरत जहां ने कहा था कि कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि हम इसे एक रिलेशनशिप या फिर लिव-इन रिलेशनशिप कह सकते हैं। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular