Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बॉयफ्रेंड को लिखा रोमांटिक नोट, लोगों ने की...

ऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने बॉयफ्रेंड को लिखा रोमांटिक नोट, लोगों ने की जमकर तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने फिल्मों से दूरी तो बना ली है लेकिन लोगों के बीच वो आज भी एक्टिव रहती है। ऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा अपनी लाइफ से जुडी हर चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। ऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा एक ऐसी एक्ट्रेस है। जो काफीसमय से फिल्म इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखी हैं। मिनिषा लांबा ने अपने बॉयफ्रेंडआकाश मलिक का जन्मदिन खास बनाने के लिए उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। ऐक्ट्रेस मिनिषा ने बॉयफ्रेंड आकाश के साथ की रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर प्यारा सा नोट लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)


मिनिषा लांबा ने शुक्रवार के दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड आकाश मालिक के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया। मिनिषा लांबा ने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी अक्की मल… मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार और खुशी की कामना करती हूं। मिनिषा और आकाश पहली बार साल 2019 में एक इवेंट के दौरान में मिले थे। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा में अपने रिलेशनशिप की न्यूज को कन्फर्म किया था। एसके साथ ही उन्होंने कहा था, कि ‘हां, मुझे प्यार मिल गया और बहुत खुश हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)


मैं हर दिन उसके साथ जी कर बहुत अच्छा महसूस करतीं हूं। कुछ समय पहले जुलाई में इस कपल को गोवा में छुट्टियों मनाते देखा गया था। आपको बतादें कि ‘ऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने 2015 में रयान थाम के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। लेकिन किसी वजह से दोनों पांच साल के बाद ही अलग हो गए थे। मिनिषा लांबा ने एक मीडिया रिपोर्ट को अपने तलाक की खबर को बताया था। ऐक्ट्रेस ने कहा ता कि उनके पति रयान ने अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला लिया है। साथ ही दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए थे। फिलहाल तो मिनिषा लांबा बिजनेसमैन आकाश मलिक को डेट कर रही हैं।

एक्ट्रेस का यह पोस्ट जमकर वायरल भी हो रहा है। इसके साथ मिनिषा ने यह भी लिखा निश्चित रूप से मेरे साथ यह उस सबसे मजेदार व्यक्ति को जिसे मैं जानती हूं… सबसे अच्छा जकूजी पार्टनर जिसे मैं चाह सकती हूं। सबसे मजेदार ट्रैवल बडी। मेरा बेस्ट डेट आउट डिनर करने के लिए… हर पार्टी की जान… सबसे चिल्ड आउट चिलर पर्सन… और सबसे अच्छा और शहर में सबसे कोडनेम प्लेयर… और भी सारे बर्थडे के लिए जो हम साथ बिताने वाले हैं… सबसे अच्छा जाए स्वीटी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular