Saturday, July 27, 2024
HomeHollywoodहॉरर फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार साउथ सुपरस्टार प्रभास

हॉरर फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार साउथ सुपरस्टार प्रभास

बाहुबली फिल्म से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले साउथ सुलरस्टार प्रभास अब हॉलीवुड की ओर रुख करने की तैयारी में है। सुनने में आ रहा है कि प्रभास को हॉलीवुड में किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का ऑफर मिला है। प्रभास हॉरर फिल्म से हॉलीवुड में एंट्री लेंगे।

हॉरर फिल्म का मिला ऑफर

बता दे कि प्रभास की फैन फॉलोइंग भारत में जबरदस्त है। कोई ऐसा डायरेक्टर नहीं जो प्रभास के साथ काम नहीं करना चाहता हो। इंडिया में प्रभास की फिल्मों में काफी डिमांड है। अब जल्द ही प्रभास हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाने की तैयारी में है। हॉलीवुड की एक बड़ी कंपनी ने हॉरर फिल्म के लिए अप्रोच किया है।जिसको लेकर प्रभास को स्क्रीनप्ले भी भेजा है। अगर प्रभास को स्क्रीनप्ले पसंद आई तो प्रभास जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे।

हॉरर फिल्मों से डर

हालांकि एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा था कि उन्हें हॉरर फिल्मों से डर लगता है। ऐसे में हॉरर फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए प्रभास तैयार होते है या नहीं ये तो आने वाले दिनों में ही पता लग पाएगा। हालांकि प्रभास ने इस बारे में अभीअपनी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हाल ही प्रभास बिना मेकअप के स्पॉट हुए थे। जिसके बाद उनकी वायरल हुई तस्वीर को लेकर वह काफी ट्रोल हुए थे। प्रभास इन दिनों राधे श्याम, सलार,आदिपुरुष के अलावा और भी कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular