Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodइस वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता, एक्टर ने...

इस वजह से टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी ख़ूबसूरती से उम्र को मात दी है। मलाइका अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती है। पिछले कुछ सालों से मलाइका अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में है। अर्जुन कपूर और मलाइका का नाम काफी टाइम से एक दूसरे के साथ जुड़ा है। अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते से पहलें वो अरबाज खान की पत्नी थीं। अब अरबाज खान ने मलाइका और अपने टूटते रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल कुछ समय पहले अरबाज खान और मलाइका अपनी बॉन्डिंग को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते थे। अरबाज और मलाइका साथ हुआ करते थे तब अरबाज ने एक बार मलाइका के साथ अपनी ज़िंदगी पर कई सारी बातें शेयर की थीं। अरबाज ने कहा था, मलाइका के साथ मेरी शादी पांच साल के रिलेशनशिप के बाद हुई थी। मैं बता दूं कि चाहे पति या ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर मैंने कभी मलाइका पर नज़र रखने की कोशिश नहीं की नाही यह सब करना उचित था। मैं हमेशा पार्टनर को फ्रीडम देने में यकीन करता हूं, मुझे अच्छे से पता है कि किसी भी व्यक्ति को वो काम करने से रोकना नहीं चाहिए जो वो करना चाहता है।

आप पार्टनर को कुछ करने से रोको और फिर वो आपको कुछ करने से रोके तो इससे अच्छे रिश्ते बिगड़ने लगते हैं। इसके साथ अरबाज ने साझा किया मलाइका और मैनें कभी एक-दूसरे के साथ सीमाएं नहीं लांघी हैं। मेरी पसंद-नापसंद को मलाइका बखूबी से जानती और समझती हैं।”वैसे, भले ही अरबाज और मलाइका की शादी कुछ कारणों से ना चल सकी हो लेकिन ऐसा भी बिल्कुल भी नहीं है। कि ये एक-दूसरे से नफरत करते हैं। अरबाज ने यह भी साझा किया था कि, कई चीजें वैसी नहीं हो पाती हैं जैसा कि सोचा जाता है।

लेकिन इसका मतलब नहीं कि आप किसी से नफरत करने लगो, हमने इतने साल साथ गुजारे हैं तो रिश्ता टूटने में किसी एक पर दोष देना यह सही नहीं है। आपको बतादें कि मलाइका और अरबाज की शादी 19 साल तक चली थी। इतने लंबे समय साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और 2017 में आपसी सहमति के साथ दोनों ने तलाक ले लिया। अब इनकी राहें हमेशा के लिए अलग हो चुकीं हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular