Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodहॉट एंड बोल्ड अवतार में दिखीं उर्फी जावेद, एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को...

हॉट एंड बोल्ड अवतार में दिखीं उर्फी जावेद, एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

मुंबई। एक्ट्रेस उर्फी जावेद को बोल्डनेस के लिए जाना जाता है जिसको लेकर वो हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब इसी कड़ी में एक बार फिर से उर्फी जावेद को कुछ ट्रोल्स ने ट्रोल किया था जिसको उर्फी जावेद ने करारा जवाब दिया है। दरअसल ‘बिग बॉस ओटीटी’ की एक्स-कंटेस्टेंट उर्फी जावेद टीवी स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया की दुनिया का भी बड़ा नाम हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)


उर्फी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। वहीं, एक बार फिर उर्फी ने अब अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। उर्फी ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह समंदर किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें, उर्फी की अच्छी खासी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उर्फी को 15 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग ड्रसिंग सेंस के कारण ट्रोल किया गया था, जिसमें वह स्पोर्ट्स ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों में उर्फी बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में शेयर की गई इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

उर्फी की इन तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट कर अब उनकी खूबसूरती तारीफ कर रहे हैं। टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की एक्स-कंटेस्टेंट उर्फी जावेद टीवी स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया की दुनिया का भी बड़ा नाम हैं। उर्फी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के जरिए फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular