Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodअपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, फिल्म ...

अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, फिल्म ‘थलाइवी’ को देगी टक्कर

मुंबई। अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया गया है। दरअसल जो दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए खुशखबरी सामने आई है। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर फिल्म भूत पुलिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। फिल्म अब 17 सितंबर से पहले ही फैंस के सामने पेश हो जाएगी। आपको बता दें कि मल्टी स्टारर भूत पुलिस को पवन कृपलानी ने डायरेक्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)


हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था। आपको बता दें कि भूत पुलिस एक कॉमेडी बेस ड्रामा है, जो फैंस को हंसने पर मजबूर करेगी। आपको बता दें कि थलाइवी भी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब देखना खास होगा कि दो बड़े स्टार्स की फिल्में अब साथ में रिलीज होती हैं तो फैंस को कौन सी फिल्म अपनी तरफ खींचती है। इन दोनों ही फिल्मों से खासा उम्मीद की जा रही है।

खास बात ये है कि दोनों की फिल्में अलग अलग विषय पर आधारित हैं। आपको बता दें कि थलाइवी अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज को बदला गया था। ऐसे में अब थलाइवी की सीधी टक्कर सैफ स्टारर फिल्म से होने वाली है। फिल्म के रिलीज में बदलाव होने से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। फैंस खुश हैं कि अब उनको फिल्म एक हफ्ते पहले ही देखने को मिल जाएगी। आपको बता दें कि अब भूत पुलिस की टक्कर कंगना रनौत स्टारर थलाइवी से होने वाली है।

जी हां फिल्म भूत पुलिस 17 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म को एक हफ्ते पहले ही फ्लोर पर उतारने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि अब भूत पुलिस 17 की जगह 10 सितंबर को ही रिलीज हो जाएगी। हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर करके फिल्म के रिलीज डेट के बदलाव से सभी को रूबरू करवाया है। पोस्ट के अनुसार सैफ और अर्जुन स्टारर ‘भूत पुलिस’ एक सप्ताह पहले आएगी। भूत पुलिस जिसका 17 सितंबर 2021 को प्रीमियर होना था, लेकिन अब ये फिल्म 10 सितंबर 2021 को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पेश की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular