Thursday, August 18, 2022
HomeMusicइस स्टार ने निभाया शण्मुखप्रिया से किया हुआ वादा, Liger फिल्म में...

इस स्टार ने निभाया शण्मुखप्रिया से किया हुआ वादा, Liger फिल्म में गाएंगी गाना

नई दिल्ली। साउथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा ने उनकी फैन और इंडियन आइडल 12 की फाइनलिस्ट शण्मुखप्रिया से किया हुआ वादा पूरा किया है। सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट शण्मुखप्रिया काफी शानदार यॉडलिंग करती हैं। हालांकि एक तरह के गाने मंच पर पेश करने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। आइडल के दर्शकों का मानना था कि शण्मुखप्रिया की वजह से काफी अच्छे सिंगर्स को यह शो छोड़ना पड़ रहा है। हालांकि शण्मुखप्रिया ने अपने ट्रोलर्स को नजरअंदाज करते हुए सिंगिंग पर ध्यान दिया और अपनी आवाज से उन्होंने कई बड़े सेलिब्रेटीज का दिल जीत लिया।


साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में इंडियन आइडल फिनाले में एक वीडियो द्वारा शण्मुखप्रिया से कहा था कि वह यह शो जीते या न जीते, वह उनसे हैदराबाद में मिलेंगे। विजय ने उन्हें यह भी कहा था कि वह इंडियन आइडल की इस फाइनलिस्ट को अपनी फिल्म में गाने का ऑफर देंगे। शण्मुखप्रिया इंडियन आइडल की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाईं लेकिन हैदराबाद आने के बाद उन्हें अपने पसंदीदा एक्टर विजय देवरकोंडा से मिलने का मौका मिला।

इतना ही नहीं शण्मुखप्रिया को विजय की पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ में एक गाना गाने का मौका भी दिया गया हैं। शण्मुखप्रिया, उनकी मां और विजय का वीडियो ‘लाइगर प्रॉमिस’ के हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में रिलीज की जाएगी। उनके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्ससाइटेड हैं।

जगन्नाथ पुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शण्मुखप्रिया गाना गाते हुए नजर आएंगी। आपको बता दें, इस गाने की रिकॉर्डिंग भी पूरी हो चुकी है। इस खास मौके पर विजय देवरकोंडा ने शण्मुखप्रिया को अपने घर आमंत्रित किया था और उन्होंने इस आइडल की सबसे छोटी कंटेस्टेंट की तारीफ भी की थी। अपने पसंदीदा एक्टर को मिलकर शण्मुखप्रिया और उनकी मां भी काफी खुश हो गईं।

RELATED ARTICLES

Most Popular