Thursday, April 18, 2024
HomeBollywoodUorfi Kangana War : उर्फी जावेद ने कंगना रनौत से लिया पंगा...

Uorfi Kangana War : उर्फी जावेद ने कंगना रनौत से लिया पंगा दोनों में हुई अनबन

Uorfi Javed-Kangana Ranaut Tweets: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर एक ट्वीट किया था। साथ ही उन्होंने मुस्लिम एक्ट्रर्स को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे उर्फी जावेद (Uorfi Javed) उनपर भड़क गईं। उर्फी ने कंगना (Uorfi Javed-Kangana Ranaut Tweets) के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनौत पर भड़की उर्फी जावेद (Uorfi Javed-Kangana Ranaut Tweets) 

पठान की सफलता पर एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा था, बहुत अच्छा विश्लेषण है. इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खानों को प्यार किया है और मुस्लिम एक्ट्रेसेस के प्रति जुनून दिखाया है। इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना गलत है। पूरी दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं है। कंगना के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी नाराजगी जताई। वहीं उर्फी जावेद (Uorfi Javed) भी अपनी नाराजगी जाहिर करने से पीछे नहीं रहीं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1619347816501096449?s=20&t=hb3NnZhAiudyF7a3MjqYNQ

नाराज हुई उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने कंगना रनौत के इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा  कोई भी आर्टिस्ट मुस्लिम या हिंदू नहीं होता है. वह बस एक एक्टर होता है। उर्फी ने लिखा, “ओह माय गॉश! यह किस तरह का डिवीजन है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला धर्म से डिवाइडेड नहीं है। वे सिर्फ एक्टर्स हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1619919750955700225?s=20&t=wX6GRmXMge1ej3PSQap3Hw

कंगना रनौत  और उर्फी जावेद  में हुई बहस

उर्फी जावेद के इस ट्वीट पर कंगना ने फिर इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा,  “हां मेरी प्यारी उर्फी यह एक आदर्श दुनिया होगी लेकिन यह तब तक संभव नहीं है, जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है, जब तक यह देश संविधान में विभाजित नहीं होगा, तब तक यह विभाजित रहेगा।

कंगना उर्फी में जंग

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि आइए हम सब मिलकर नरेंद्र मोदी जी से से 2024 के मेनिफेस्टो में समान नागरिक संहिता की मांग करें।

Pathaan Success: पठान की सक्सेस पर दीपिका पादुकोण ने कहा…..

https://bollywoodupdates.in/news/14774

 

RELATED ARTICLES

Most Popular