Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodमंदिरा बेदी ने बेटी तारा के जन्मदिन पर लिखा भावुक पोस्ट

मंदिरा बेदी ने बेटी तारा के जन्मदिन पर लिखा भावुक पोस्ट

पिछले साल आज के ही दिन बेटी तारा को गोद लेने वाली मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है. अपनी बेटी तारा के साथ तस्वीरों का एक सेट पोस्ट करते हुए, उन्होंने प्यारा सा कैप्शन लिखा था, “28 जुलाई! आज एक साल, जब आप हमारे जीवन में आईं, प्यारी, प्यारी तारा … और इसलिए हम आज का दिन मनाते हैं … यह है आपका 5 वां जन्मदिन, मेरे बच्चे। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।”

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में हैशटैग #beginagain लिखा। मंदिरा बेदी और उनके दिवंगत पति राज कौशल, जिन्होंने पहले खुलासा किया था कि वे एक बेटी को गोद लेना चाहते हैं, ने पिछले साल जुलाई में तारा का परिवार में स्वागत किया। मंदिरा बेदी ने साल 1999 में राज कौशल से शादी की थी। उनके 10 साल के बेटे वीर का जन्म 2011 में हुआ था। अभिनेत्री विद्या मालवड़े, जो इस महीने की शुरुआत में राज कौशल की प्रार्थना सभा में भी मौजूद थीं, टिप्पणियों में लिखा कि: “ओह … भगवान हमारी परी तारू और उसकी खूबसूरत माँ को आशीर्वाद दे।

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का इस महीने 49 साल की उम्र में निधन हो गया । वह एक लेखक, निर्माता और एक निर्देशक थे और उन्होंने ओनिर की 2005 की फिल्म माई ब्रदर … निखिल … सहित कई फिल्में की । उन्होंने प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया था। एंथनी कौन है से उन्होंने एक कॉपीराइटर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। राज कौशल ने 1998 में अपनी खुद की विज्ञापन प्रोडक्शन कंपनी भी शुरू की और 800 से अधिक विज्ञापनों का निर्देशन किया।

मंदिरा बेदी ने सीआईडी, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में अभिनय किया है और शांति में अपनी मुख्य भूमिका के लिए जानी जाती हैं। वह शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी हिस्सा थीं। मंदिरा बेदी फेम गुरुकुल, इंडियन आइडल जूनियर और इंडियाज डेडलीएस्ट रोड्स जैसे शो भी होस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने वेब-सीरीज़ थिंकिस्तान के दोनों सीज़न में भी अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार बहुभाषी 2019 थ्रिलर ड्रामा साहो में देखा गया था, जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular