Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaएक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस एक्टर को किया प्रपोज! खेसारीलाल बोले- 'तू...

एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस एक्टर को किया प्रपोज! खेसारीलाल बोले- ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सिनेमा जगत की फेवरेट जोड़ी में से एक है। दोनों के फैंस को दोनों की केमेस्ट्री खूब पसंद आती थी लेकिन कुछ समय पहले हुए विवाद ने फैंस का दिल थोड़ दिया था। बता दें कि खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का विवाद के बाद कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। इसमें ‘कमर से सड़िया खुल जाई’ जैसे गाने शामिल हैं। ये गाना उनकी फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाये’ का है। गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में दोनों कलाकारों के बीच जबरदस्त विवाद हुआ था। एक्टर ने काजल को लेकर कहा था कि उन्होंने उन्हें धोखा दिया है।

इस पर एक्ट्रेस ने भी खूब गुस्सा निकाला था और उन्होंने कहा था कि ‘मैंने किस प्रकार का धोखा दिया है। वो तो पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चे के पिता हैं। तो क्या सब कुछ छोड़कर मुझसे शादी करते।’ दोनों के बीच कुछ दिनों तक जुबानी जंग चली थी। हालांकि, बाद में खेसारी ने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी थी। क्योंकि उनके पास कई प्रोजेक्ट्स थे, जिसमें वो दोनों काम कर रहे थे। तमाम विवादों के बाद अब इनकी अपकमिंग फिल्म ‘बाप जी’ का नया गाना ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’ यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है।

इसे फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। अगर फिल्म ‘बाप जी’ की स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस और राजबीर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का गाना ‘तू झूठी तेरा प्यार झूठा’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

ये गाना उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बाप जी’ का है। इस गाने को जहां खेसारीलाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है। वहीं, प्यारे लाल यादव ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। म्यूजिक ओम झा ने दिया है। फिल्म का निर्माण गोविंद एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इसके प्रोड्यूसर रामजीत जायसवाल हैं और डायरेक्टर देव पांडेय हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular