Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodहॉलीवुड में फिर से धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण, साइन की दूसरी फिल्म

हॉलीवुड में फिर से धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण, साइन की दूसरी फिल्म

मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहोत जल्द हॉलीवुड ने सिक्का जमाने करने वाली है। जिसकी एक्ट्रेस ने पूरी तयारी कर ली है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में तो छाई ही हुई हैं। बॉलीवुड के साथ साथ अब वो हॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। एक बार फिर से वह हॉलीवुड की ओर ध्यान दे रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म एक क्रॉस-कल्चरल रोम-कॉम साइन की है, जो उनके प्रोडक्शंस के बैनर तले बनेगी। दीपिका ने 2017 में xXx: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में विन डीजल के साथ हॉलीवुड में शुरुआत की। दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े वैश्विक सितारों में से एक हैं।


एसटीएक्सफिल्म्स के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने कहा कि वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रोफ़ाइल एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है। दीपिका पादुकोण की आगामी प्रोजेक्ट क्रिकेट ड्रामा 83 है, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह है ।

फिल्म को लेकर दीपिका ने कहा कि ‘का प्रोडक्शन का उद्देश्य ग्लोबल स्तर पर अच्छे कंटेट को बढ़ावा देना है। मैं एसटीएक्स फिल्म्स और टेंपल हिल प्रोडक्शंस के साथ पार्टनरशिप को लेकर रोमांचित हूं, जो कि ‘का’ की महत्वकांक्षाओं और क्रिटिविटी को शेयर कर रहे हैं।‘ बता दें कि दीपिका पादुकोण को 2018 में टाइम पत्रिका द्वारा दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक नॉमिनेट किया गया था। 2018 और 2021 में उन्हें वैराइटी की ‘इंटरनेशनल विमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट’ में जगह मिली थी।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular