Saturday, April 20, 2024
HomeMusicसमुद्र के किनारे बैठकर एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने खूबसूरत पोज, फैंस कर...

समुद्र के किनारे बैठकर एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने खूबसूरत पोज, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

मुंबई। टीवी की ‘नागिन’ सुरभि चंदना पिछले कुछ दिनों से अपने हालिया रिलीज सॉन्ग ‘बेपनाह इश्क’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

सुरभि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करती रहती हैं। एक्ट्रेस का ये गाना उनके फैंस के बाच खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच सुरभि ने बीच के किनारे बैठी अपनी कई खूबकूरत फोटोज शेयर की है।


एक्ट्रेस के इसे पोस्ट करने के चंद घंटों में ही उनके फैंस तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। फोटो में एक्ट्रेस पिंक और व्हाइट कलर की स्टाइलिस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। न पिक्स से लग रहा है कि ये मालदीव का नजारा है। क्ट्रेस के इसे पोस्ट करने के चंद घंटों में ही उनके फैंस तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में सुरभि चंदना अलग अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इसे पोस्ट करने के चंद घंटों में ही उनके फैंस तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular