Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodशहनाज गिल के नए फोटोशूट से मचाया धमाल

शहनाज गिल के नए फोटोशूट से मचाया धमाल

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें साझा की। तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी ट्रेंड कर रही हैं, उन्हें फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक किया था। शूट के लिए शहनाज़ ने रॉकी स्टार की अलमारियों से एक ब्लैक लेस कोर्सेट चुना, जिसे उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ पेयर किया। उन्होंने अपने लुक को ओवरसाइज़्ड चश्मे से एक्सेसराइज़ किया और उन्हें बॉब हेयरडू पहने देखा जा सकता है। उनके पोस्ट का कमेंट सेक्शन फायर इमोजी से भरा हुआ है।

शहनाज गिल ने कैचफ्रेज़ “ट्वाडा कुट्टा टॉमी…. बिग बॉस 13 के घर में रहने के दौरान बोला था। बाद में, YouTuber और संगीतकार यशराज मुखाटे ने एक स्पिन जोड़ा। इसे और आकर्षक ट्रैक में बनाया गया और यह कापी वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी एक वीडियो साझा किया, जो वायरल “ट्वाडा कुट्टा टॉमी…” मिक्स पर सेट किया गया था। शहनाज़ गिल ने कई पंजाबी वीडियो और फिल्मों जैसे काला शाह काला और डाका में अभिनय किया है।

वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 में फाइनलिस्ट में से एक थीं। उन्होंने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना शोना और भुला दूंगा जैसे वीडियो में भी काम किया है। उन्होंने रैपर बादशाह के साथ एक संगीत वीडियो में भी अभिनय किया। गायिका-अभिनेत्री दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ एक पंजाबी फिल्म होन्सला रख में दिखाई देंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular