Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodदेसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने मैग्जीन Vogue के लिए कराया फोटोशूट, दिखा...

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने मैग्जीन Vogue के लिए कराया फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस लुक

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने हसबेंड निक जोनस संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं और इसकी तस्वीरें भी वे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बीच से प्रियंका ने निक संग अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इसपर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने रिएक्ट भी किया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फैशन आइकन हैं और दुनियाभर में अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वे द मैट्रिक्स रिस्युरेक्शन्स, टेक्स्ट फॉर यू और जी ले जरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है और आज वे दुनियाभर में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल से उन्होंने हॉलीवुड की दीवा तक का सफर तय कर लिया है। मगर एक्ट्रेस अपने शानदार सफर की यादों में भी गुम हो जाया करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने Vogue के लिए फोटोशूट कराया है। अपने 11वें फोटोशूट की कुछ तस्वीरें प्रियंका ने शेयर की हैं और बीते दिनों की भी यादें साझा की हैं।


रेड आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा ने फोटोज शेयर की हैं। इसके अलावा येलो आउटफिट में भी वे नजर आ रही हैं। तरह-तरह के फैशनेबल आउटफिट्स में प्रियंका ने पिच्चरों की सीरीज शेयर की है। उन्होंने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- 15 साल पहले मैंने वोग इंडिया के लिए पहली बार फोटोशूट कराया था। मैं उनकी शुरुआती कवर स्टार्स में से एक रही हूं। इस बार @vogueindia कवर के लिए 11वीं बार मैंने फोटोशूट कराया है। इसी के साथ अब मैं Bvlgari (जूलरी कंपनी) की ब्रैंड एम्बास्डर बन गई हूं। ये कोलाबोरेशन एकदम परफेक्ट लग रहा है।

ये एक ऐसा रिश्ता रहा है जिसके बनने में बहुत साल लगे हैं और ये सोचकर मेरा मन खुशी से भर जाता है। कुछ नए वर्क्स भी हैं जिनमें मंगलसूत्र भी शामिल है। इनकी तस्वीरें साझा की जाएंगी। इसपर काम पिछले 3 सालों से चल रहा था और अब फलस्वरूप उसके नतीजे भी सामने हैं। ये नए लुक्स काफी खूबसूरत हैं और इन्हें मॉडर्न भारतीय नारियों के लिए डिजाइन किया गया था जो अपने जीवन को पूरी आजादी और अपनी शर्तों के साथ जीती हैं। काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा का कुछ समय पहले ही ऐलान हुआ है। ये रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म होगी जिसमें कैटरीना और आलिया भी दिखेंगी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular