Thursday, August 18, 2022
HomeInterviewफैंस नहीं चाहते कि टीना दत्ता पोस्ट करें बिकिनी में फोटोज, एक्ट्रेस...

फैंस नहीं चाहते कि टीना दत्ता पोस्ट करें बिकिनी में फोटोज, एक्ट्रेस ने बताई वजह

मुंबई। टीवी सीरियल ‘उतरन’में इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना दत्ता ने दर्शकों के बीच अपनी अलग ही पहचान बना ली थी। लेकिन टीना दत्ता अपनी बोल्ड फोटो को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है। जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। हालांकि, एक्ट्रेस भी पीछे नहीं रही थीं। इन्होंने सभी के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। बता दें कि टीना दत्ता ‘उतरन’ में इच्छा की भूमिका अदा करती नजर आई थीं। इस सीरियल से इन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान भी बनाई थी।


टीना ने कहा कि कोविड-19 की वजह से पिछले डेढ़ साल से मार्केट में कोई काम ही नहीं है। कुछ समय पहले टीना सब्जी मंडी के बीचों-बीच फोटोशूट कराती नजर आई थीं। उन्होंने कुछ फोटोज भी पोस्ट की थीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। इस पर एक्ट्रेस ने बिल्कुल ध्यान नहीं दिया था। खुद की ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करने से उन्हें कोई नहीं रोक सका था। जल्द ही टीना आमिर अली और राजीव खंडेलवाल संग वेब सीरीज ‘नक्सनभारी’ में नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर लोग उन्हें उन फोटोशूट्स के लिए क्या कुछ नहीं कह रहे थे।


लोग चाहते ही नहीं हैं कि वह ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करें। टीना दत्ता ने ई-टाइम्स संग बातचीत में कहा, “आज भी, अगर मैं मोनोकनी या बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर कोई फोटो पोस्ट करती हूं तो लोग कॉमेंट करके लिखते हैं कि आज भी हम आपको इच्छा के रूप में ही पसंद करते हैं। हम नहीं चाहते कि आप सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर फोटोज पोस्ट करो।

इच्छा कैसे ऐसे कपड़े पहन सकती है?”टीना का कहना है कि बतौर एक्टर मैं यह चीज अच्छी तरह समझती हूं कि एक सितारे के लिए उस पर्टिकुलर किरदार से आगे बढ़ना कितना मुश्किल हो जाता है। अगर कोई एक्टर कई सालों तक एक ही किरदार करता रहता है तो दर्शक उसको वही समझने लगते हैं। उनके दिल और दिमाग में उस एक्टर की वही छवी बन जाती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular