Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodदूसरी बार मां बनने वाली है सपना चौधरी? खुद बताया सच

दूसरी बार मां बनने वाली है सपना चौधरी? खुद बताया सच

मुंबई। हरियाणा की जान फैंस की शान सपना चौधरी अपने हुनर से लोगों का यूं दिल जीत लेती है। बताना लाजमी है कि सपना के गानों के लोग इसकदर दीवाने है कि गाना आते ही वायरल हो जाते है। दरअसल सपना चौधरी की प्रोफेसनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक जाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है। बता दें कि सपना ने हालही में एक बेबी को जन्म दिया था उसके जन्म के बाद से ही सपना के फैंस उनकी शादी के बारे में जानने के लिए बेताब हो गए है। अब इसी कड़ी में एक और खबर सामने आ रही है कि सपना एक बार फिर से मां बनने वाली है। हालांकि इन सुर्ख़ियों पर विराम लगते हुए सपना ने करारा जबाब दिया है।


सपना चौधरी ने आज-तक को दिए इंटरव्य में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बातचीत मे कहा- ‘मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें जो मीडिया में आ रही हैं, उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। इन दिनों मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं और अभी पांच साल तक मेरी दूसरे बच्चे को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है। सपना हंसते हुए आगे कहती हैं- ‘हां इस बार जब भी बच्चा प्लान करूंगी मीडिया को पहले ही बता दूंगी, ताकि इस तरह की अटकलें ना लगाना पड़ें। और इस बार मैं सिंगल नहीं जुड़वा बच्चों की प्लानिंग करूंगी।

हालांकि, अभी तक उन्होंने अपने फैंस को बेटे का नाम नहीं बताया है। हरियाणवी क्वीन ने पिछले साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से गुपचुप शादी रचा ली थी, जिसकी खबर फैंस को तब लगी जब उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई। सपना के मां बनने की खबर आग की तरह फैल गई, जिसके बाद उनकी तरफ से अपनी शादी की पुष्टि की गई। सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया तो ये बात सामने आई कि सपना ने जनवरी में ही अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी कर ली थी और उसके साथ रह रही थीं। जैसे ही सपना चौधरी के मां बनने की बात सामने आई तो उनके चाहने वालों के लिए खुशखबरी के साथ साथ ये खबर एक सरप्राइज भी थी।

हरियाणवी डांसर से बिग बॉस 11 की कंटेसटेंट और फिर फिल्मों में कदम रखने वाली देसी क्वीन सपना चौधरी जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। सपना चौधरी के साथ इस मूवी में रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, अली असगर और ईशा कोप्पिकर नजर आएंगे। सपना चौधरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। सपना चौधरी को लेकर चर्चा है कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में खुद सपना चौधरी ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular