Saturday, April 20, 2024
HomeHollywoodशादी से पहले ही मां बनने वाली हैं 'स्लमडॉग मिलेनियर' एक्ट्रेस, फोटो...

शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

मुंबई। सुपरहिट फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ से पहली बार चर्चा में आईं एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। स्लमडॉग मिलियनेयर फिल्म से रातों-रात स्टार बन जाने वाली फ्रीडा पिंटो अब भले ही भारत में ना रहती हों और बॉलीवुड से भी दूर हो गई हों लेकिन इस वजह से इनकी इंडियन फैन फॉलोइंग ज़रा भी कम नहीं हुई है। यही वजह है कि हाल ही में जब फ्रीडा ने अपनी लाइफ से जुड़ी एक बहुत बड़ी खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की तो इनके फैंस ने शुभकामना संदेशों की झड़ी लगा दी। उन्होंने अपने चाहने वालों को बताया की वह जल्द ही मां बनने वाली हैं।

फ्रीडा ने मंगेतर कॉरी ट्रान के साथ फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है। इस खबर के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लागातार बधाई दे रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों में फ्रीडा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। ब्लैक फ्लोरस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। फोटो शेयर कर फ्रीडा ने लिखा, ‘बेबी ट्रॉन आने वाला है। पहली फोटो में जहां दोनों कैमरे की तरफ देखकर रोज दे रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में कॉरी और फ्रीडा एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। पोस्ट पर फ्रीडा के दोस्त और इंडस्ट्री के लोग भी कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने कमेंट करते हुए लिखा, ओह माय गॉड! दोनों को बधाई।

उन्होंने लिखा, ‘जीवन अब समझ आ रहा है, दुनिया अब समझ आ रही है, जो भी पुराने प्रेमी प्यार को लेकर कहते थे वो सेंस लग रहा है। आप मेरा प्यार हो जो मेरी जिंदगी में आए और आप अब यहां हमेशा रहोगे क्योंकि मैं आपको रोक कर रखूंगी। फ्रीडा और फोटोग्राफर कॉरी ट्रान ने 2019 में सगाई कर ली थी। इस जोड़े ने अपनी सगाई की कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ, कॉरी के जन्मदिन पर इस बात की घोषणा की थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular