Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodबीच सड़क पर एक्ट्रेस सुरभि चंदना संग राखी सावंत ने किया डांस,...

बीच सड़क पर एक्ट्रेस सुरभि चंदना संग राखी सावंत ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अपने हरकतों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। राखी सावंत अपने फैंस को एंटरटेन का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती है। राखी को अक्सर पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए देखा जाता है। चाहे वो बीच सड़क पर ही डांस करना क्यों ना हो। राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 14 में सभी को एंटरटेन किया। तब से राखी ज्यादा डिमांड में आ गई हैं। राखी सावंत का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जहां वे नागिन और इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना के साथ सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

राखी और सुरभि के इस वायरल वीडियो में दोनों पैपराजी को पोज देते और बातचीत करते नजर आते हैं। राखी सुरभि से अपने सॉन्ग ड्रीम में एंट्री पर डांस करवाती हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते राखी को बिग बॉस ओटीटी में बतौर गेस्ट दिखी थीं। शो में आकर राखी ने घरवालों को एंटरटेन किया और खूब सारी मस्ती की। वहीं सुरभि की बात करें तो वे हाल ही में मालदीव वेकेशन से लौटी हैं। सुरभि ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई किया हुआ है।


वीडियो में सुरभि अपनी गाड़ी से बाहर निकलती हैं और राखी को गले से लगाती हैं। वे राखी को कहती हैं- मैं जहां भी होती हूं आपके पैपराजी के साथ इंटरव्यूज को देखती हूं। आप बिग बॉस के बारे में अपडेट देती हो, दुनिया में क्या चल रहा है वो बताती हो, बिना मास्क के पहने हुए लोगों को डांटती हो। इसके बाद राखी, सुरभि चंदना को अपने लेटेस्ट सॉन्ग ड्रीम में एंट्री के स्टेप्स सिखाती हैं। फिर वे दोनों साथ में परफॉर्म करते हैं। दोनों साथ में पोज देते हैं। इस बीच सुरभि राखी के कान में कुछ धीरे से कहती भी हैं। राखी और सुरभि के बीच का बॉन्ड दिखाता ये मस्तीभरा वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular