Saturday, July 27, 2024
HomeUncategorizedकृति सेनन का साउथ एक्टर पर आया दिल, प्रभास से करना चाहती...

कृति सेनन का साउथ एक्टर पर आया दिल, प्रभास से करना चाहती है शादी

मुंबई। मिमी’ की एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म के आने के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ में उनकी एक्टिंग को क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली थी। ‘आदिपुरुष’ के अलावा कृति ‘भेड़िया’ और ‘बच्चन पांडेय’ में भी काम कर रही हैं। कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


इस फिल्म में कृति के साथ पर्दे पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर प्रभास नजर आएंगे। रामायण पर आधारित इस फिल्म की कहानी में प्रभास प्रभु श्रीराम की भूमिका में तो कृति सीता माता की भूमिका निभा रही हैं। ओम राउत के निर्देशन में फिल्म ‘आदिपुरुष’ बन रही है। कृति सेनन और प्रभास के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान भी है। सैफ इस फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं एक्टर सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


कृति सेनन इस फिल्म में काम करने को लेकर खासा उत्साहित हैं। हाल ही में जब उनसे अपने को-एक्टर प्रभास के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास की उत्तर भारतीय दर्शकों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ी है। कृति सेनन, प्रभास की पर्सनैलिटी से बेहद इम्प्रेस हैं। साउथ के इस फेमस एक्टर के साथ अपने एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहा, ‘उन्हें लगा था कि प्रभास काफी शर्मीले होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है वह बहुत बातूनी किस्म के शख्स हैं। प्रभास भी काफी लंबे हैं तो हमारी अच्छी जोड़ी दिखेगी। माना जा रहा है कि प्रभास और कृति की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने जब कृति से पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले तो प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किसके साथ शादी करेंगी। इस सवाल के जवाब में कृति ने कहा कि कार्तिक से फ्लर्ट करूंगी, टाइगर के साथ डेट पर जाऊंगी और शादी प्रभास से करना चाहूंगी। कृति के इस मजेदार जवाब को सुनकर फैंस भी खुश हो गए।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular