Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड में धमाल मचाएंगी रुबीना दिलैक, शुरू की अपकमिंग फिल्म 'अर्ध'...

बॉलीवुड में धमाल मचाएंगी रुबीना दिलैक, शुरू की अपकमिंग फिल्म ‘अर्ध’ की शूटिंग, शेयर किया पोस्टर

मुंबई। बिग बॉस 14 की विनर और टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने काम को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी भी रहती हैं। बता दें कि रुबीना दिलैक ने ‘छोटी बहू’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और इन दिनों ‘शक्तिः अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आ रही हैं। और अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


इसी कड़ी में रुबीना दिलैक ने अपने फैंस के खुश करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। रुबीना दिलैक अपकमिंग फिल्म ‘अर्ध’ में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद रुबीना ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को बताया है। इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘अर्ध’ का पहला पोस्टर शेयर करते हुए रुबीना दिलैक कैप्शन में लिखती हैं, ‘एक नई शुरुआत..’इस खबर के बाद रुबीना दिलैक के फैन काफी खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


यूजर एक्ट्रेस की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। रुबीना दिलैक के अलावा पलाश ने टीवी एक्टर हितेन तेजवानी को भी साइन किया है। इन दो स्टार्स के अलावा राजपाल यादव भी इसमें नजर आएंगे। शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू हो गई है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular