Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodराज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने की पहली पोस्ट, जानिए...

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने की पहली पोस्ट, जानिए क्या कहा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार देर रात एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, जो लेखक जेम्स थर्बर की किताबों में से एक पेज की तरह प्रतीत होती है। शिल्पा शेट्टी की इंस्टाग्राम कहानी उनके पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म निर्माण से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद आई है। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में चुनौतियों से निपटने के बारे में भी बात कही है। मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह सोचकर की मैं हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बची हूं, और भविष्य में भी चुनौतियों से बची रहूंगी। मुझे अपने जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।

सोमवार को राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था, वह अश्लील फिल्म निर्माण और उन्हें ऐप्स पर चलाने के मामले में प्रमुख सस्पेक्ट हैं। पुलिस ने कहा कि उसके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि जांच में शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका सामने नहीं आई है। राज कुंद्रा के वकील ने पुलिस मामले में अश्लील फिल्मों पर सामग्री को अश्लील साहित्य के रूप में वर्गीकृत करने पर आपत्ति जताई है।

राज कुंद्रा ने मामले में अग्रिम जमानत मांगी थी। मामले में उन्हें शुक्रवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनमें कुंद्रा के करीबी सहयोगी रयान थोर्प भी शामिल हैं, जो उनकी कंपनी की आईटी की देखभाल करते थे। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 2009 में शादी की थी और वो दो बच्चों के माता-पिता हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular