Tuesday, August 9, 2022
HomeInterviewप्रियामणि ने कहा, पहला पत्नी के आरोप झुठे, पति के साथ उनका...

प्रियामणि ने कहा, पहला पत्नी के आरोप झुठे, पति के साथ उनका रिश्ता है सुरक्षित

साउथ स्टार प्रियामणि ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में अपने पति मुस्तफा के साथ अपने संबंधों को अच्छा बताया। प्रियामणि का साक्षात्कार मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा के आरोपों के कुछ ही दिनों बाद आया है कि उन्होंने अभी भी तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है। अपने साक्षात्कार में प्रियामणि ने कहा कि हर खुशहाल रिश्ते के लिए जरूरी है कम्युनिकेशन।

यदि आप मेरे और मुस्तफा के बीच संबंधों की बात करें तो अब तक हम निश्चित रूप से अपने रिश्ते में बहुत सुरक्षित हैं, भले ही अभी वह अमेरिका में है, वह वहां काम कर रहा है। हम कोशिश करते हैं कि हम हर दिन एक-दूसरे से बात करें। फैमिली मैन अभिनेत्री ने कहा कि अलग-अलग क्षेत्रों में होने के बावजूद, वह और मुस्तफा एक-दूसरे के लिए अपनी व्यस्त दिनचर्या से समय निकालने हैं। ‘हाय’ या ‘हैलो’ ही करें, लेकिन करते जरुर हैं। अगर वह काम में व्यस्त है, तो वह शायद मुझे फोन करेगा या एक बार खाली होने पर मुझे टेक्स्ट करेगा। या मैं व्यस्त हूं शूटिंग में तो मैं करती हूं।

प्रियामणि ने कहा कि एक छोटा सा मैसेज भी एक लंबा रास्ता तय करता है, “हम निश्चित रूप से एक दूसरे के साथ संवाद करने का एक बिंदु बनाते हैं। यदि कुछ नहीं है, तो बस एक छोटी सी बात जैसे ‘क्या आप ठीक हैं? अगर वह थक गया है या अगर मैं । कोई अगर कोई पूछने के लिए है, तो यह बहुत है है और वे आपके बारे में क्या महसूस करते हैं। हम बहुत सुरक्षित हैं, हम इसे एक दूसरे से बात करने के लिए एक बिंदु बनाते हैं, और यही हर रिश्ते की कुंजी है।

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने आरोप लगाया थी कि मुस्तफा मुझसे शादी कर चुका है। मुस्तफा और प्रियामणि की शादी अमान्य है। हमने तलाक के लिए भी दायर नहीं किया है और प्रियामणि से शादी करते समय उसने अदालत में घोषित किया कि वह एक कुंवारा था। हालांकि, मुस्तफा ने आरोपों को झूठा बताते हुए इनकार किया, उन्होंने कहा कि वह और आयशा 2010 में अलग-अलग रहने लगे और 2013 में उनके तलाक को औपचारिक रूप से हो गया।

मेरे खिलाफ आरोप झूठे हैं। मैं आयशा को नियमित रूप से बच्चों के रखरखाव का भुगतान कर रहा हूं। वह बस मुझसे पैसे वसूलने की कोशिश कर रही है। आयशा और मुस्तफा के दो बच्चे हैं। मुस्तफा राज और प्रियामणि ने 2017 में शादी की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular