Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodइस एक्ट्रेस पर चढ़ा योग का सुरूर, समुद्र किनारे किए मुश्किल योग...

इस एक्ट्रेस पर चढ़ा योग का सुरूर, समुद्र किनारे किए मुश्किल योग पोज, वायरल हुईं फोटोज

मुंबई। लोगों पर योग का सुरूर इस कदर चढ़ा हुआ है कि अब लोग उठते ही योग का भरपूर आनंद लेते है। और बात अगर स्टार्स की हो तो फिर बात ही लग हो जाती है। टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया योग की फैन हैं। कोई दिन ऐसा जाता होगा कि वह योग नहीं करती हों। यह मुश्किल से मुश्किल योग पोज करने की कोशिश करती हैं। इस बात का सबूत इनका सोशल मीडिया है। वैसे आशका लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से बाहर चल रही हैं। उन्हें टीवी की स्क्रीन की जगह सिर्फ सोशल मीडिया पर ही देखा जाता है।

वह टीवी की कमी को सोशल मीडिया के जरिए पूरा कर रही हैं। बता दें कि आशका गोराडिया ने सीरियल ‘कुसम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन रोल्स निभा अपने अभिनय का लोहा मनवाया। निगेटिव रोल्स में आशका को काफी पसंद किया जाता है। इंस्टाग्राम पर पति संग यह योग करते हुए कई फोटोज पोस्ट करती हैं। फैन्स भी इनकी हिम्मत की सराहना करते हैं और इन्हें योग क्वीन मानते हैं। पति ब्रेंट गोबल संग इनके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं।

आशका ज्यादातर योग समुद्र किनारे करना प्रिफर करती हैं। बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। आशाका गोराडिया की फ्लेक्सिबिलिटी किसी से नहीं छिपी है। वह जिस आसनी से हर आसन कर लेती हैं, उसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। आशका ने सिर्फ फैन्स को योग की अहमियत बताई है, बल्कि उन्हें भी ऐसा करने को प्रोत्साहित किया है। आशका का यह अंदाज फैन्स को पसंद आता है। इस लॉकडाउन में उन्होंने अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दिया है। गोवा में वो अपने पति संग एक योग सेंटर भी चला रही थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular