Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodसिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट गई शहनाज गिल, दोस्त राहुल महाजन,...

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट गई शहनाज गिल, दोस्त राहुल महाजन, बताया कैसा है एक्ट्रेस का हाल

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनकी फैमिली से लेकर उनके जानने वालों पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कई टीवी और फिल्म कलाकार उनके घर पहुंचे, जहां उन्होंने श्रद्धांजलि दी। राहुल महाजन इस दुखद घड़ी में एक्टर के घर पहुंचे। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, राहुल ने घर में शहनाज गिल और एक्टर की मां रीता शुक्ला से मुलाकात की।

शहनाज गिल के बारे में उन्होंने कहा कि शहनाज, सिद्धार्थ के घर पर ही थीं। वह बेसुध थीं। रो-रोकर बुरा हाल था। वो पूरी तरह से कमजोर पड़ गई हैं। जैसे अभी एक तूफान आया हो और सबकुछ बहाकर ले गया हो। सिद्धार्थ के घर से लौटकर अली गोनी ने भी ट्वीट कर शहनाज का हाल बया किया था। उन्होंने लिखा था- ‘चेहरा जो हमेशा हंसते देखा… खुश देखा लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया। स्ट्रॉन्ग रहना सना।’राहुल ने सिद्धार्थ की मां से मिलकर उनके सांत्वना दी।

राहुल ने बताया कि वो एक मजबूत महिला हैं. उनकी आंखों में आंसू थे, लेकिन वो स्ट्रॉन्ग हैं। उन्होंने मुझसे कहा- ‘हम सबको मरना है, लेकिन इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था।’राहुल ने कहा कि वो एक मां हैं और कोई भी मां अपने बेटे को जाते हुए कैसे देख सकती है। आपको बता दें कि टीवी एक्‍टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है। गुरुवार को स‍िद्धार्थ का न‍िधन हो गया था। कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था। स‍िद्धार्थ की पीएम (पोस्‍ट मार्टम) र‍िपोर्ट सामने आ गई है। लेकिन इस र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है।

अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार कैमिकल एनालिसिट के बाद ही एक्‍टर की मौत की असली वजह पता चल सकेगी। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का इस तरह से जाना लोगों को हैरान कर रहा है। सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त, बिग बॉस कंटेस्टेंट और जिम में उसके पाटर्नर राहुल महाजन अपने दोस्त के निधन के बाद उनके घर पहुंचे। जहां उन्होंने दिवंगत एक्टर की मां रीता शुक्ला और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल से भी मुलाकात की। उन्होंने बताया कि राहुल महाजन ने बताया कि शहनाज गिल की स्थिति कैसी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular