Saturday, February 4, 2023
HomeMovies‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी होने पर कंगना रनौत ने लिखा इमोशनल पोस्ट

‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी होने पर कंगना रनौत ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Emergency:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में कंगना देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन कंगना ने ही किया है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर कंगना रनौत ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में कंगना देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन कंगना ने ही किया है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर कंगना रनौत ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

कंगना रनौत हुईं इमोशनल (Emergency)

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना निर्देशक की कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, आज मैंने बतौर एक कलाकार इमरजेंसी की शूटिंग पूरी कर ली है। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि ये मेरे जीवन का बहुत ही खूबसूरत पल है, जो आज पूरा हो गया। लोगों को ऐसा लग सकता है कि यह सब बड़ी ही आसानी से हो गया होगा, लेकिन सच इससे बिल्कुल अलग है। फिल्म के लिए जमीन गिरवी रखने से लेकर शूटिंग के दौरान डेंगू होने और ब्लड सेल्स काउंट कम होने बावजूद फिल्म में काम करने तक, हर जगह मेरी परीक्षा हुई है। यूं तो मैं सोशल मीडिया पर बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात रखती हूं, लेकिन मैंने ये बात किसी से नहीं साझा की। सच कहूं तो मैं ये सब बताकर अपने करीबियों को फिजूल चिंता में नहीं डालना चाहती थी। ना ही मैं उन लोगों ये पता लगने देना चाहती थी, जो मेरे हारने का इंतजार हैं। जिन्होंने मेरी मुश्किलों को हमेशा बढ़ाया है। मैं नहीं चाहती थी कि मेरा दर्द देखकर वो लोग खुश हों।

https://www.instagram.com/p/CnqRqneoE98/?utm_source=ig_web_copy_link

 

कंगना ने आगे लिखा, मैं आप सभी से कहना चाहूंगी कि यदि आपको लगता है कि आप जो चाहते हैं उसके लिए केवल कड़ी मेहनत करना पर्याप्त है, तो आप एक बार फिर सोचें। क्योंकि यह सच नहीं है। आपको कड़ी मेहनत करना चाहिए, चाहे जो भी हो जाए। भले ही आप योग्य हों, आपको हर जगह परखा जाएगा, लेकिन आपको इस दौरान टूटना नहीं चाहिए। तब तक हार मत मानों जब तक तुम ऐसा कर सकते हो। हर तुम मेहनत करते हुए टूट भी जाते हो, तो तुम भाग्यशाली हो। जश्न मनाओ, क्योंकि ये तुम्हारी नए जन्म का समय है। मुझे अब बिल्कुल नया जन्म जैसा महसूस हो रहा है। मुझे यह खास मौका देने के लिए मेरी टीम को तहे दिल से शुक्रिया। आप लोग जो मेरी चिंता करते हैं, उन्हें बता दूं कि अब मैं सुरक्षित हूं। मैंने ये सब नहीं शेयर किया होता, अगर मैं सुरक्षित नहीं होती। आप लोग मेरी चिंता न करें। मुझे केवल आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’

बता दें कि फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत के अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और विशाक नायर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

Jawan Film Look: पठान की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद जवान का फर्स्ट लुक रिलीज

https://bollywoodupdates.in/news/14809

 

RELATED ARTICLES

Most Popular