Sunday, August 7, 2022
HomeTV'अनुपमां' ने किया ऐसा धमाका, जिसे देखकर दीवाने हो गए फैन, ट्विटर...

‘अनुपमां’ ने किया ऐसा धमाका, जिसे देखकर दीवाने हो गए फैन, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

मुंबई। टीवी सीरियल ‘अनुपमां ’ इन दिनों सभी का पसंदीदा शो बना हुआ है। दर्शक लगातार इस सीरियल को अपना प्यार दे रहें है। बात करें टीवी सीरियल ‘अनुपमां में अनुपमां का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। तभी तो टीआरपी चार्ट में भी यह हमेशा अव्वल रहता है। शो को दर्शकों के बीच नंबर वन बनाए रखने में मेकर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। ‘वनराज’ से तलाक के बाद ‘अनुपमा’ अब अलग ही अवतार में नजर आ रही है। इस बीच शो में एक और धमाकेदार एंट्री हुई है। जिससे दर्शकों के बीच खलबली मच गई है। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी अनुपमा ट्रेंड में बना हुआ है।


शुक्रवार के एपिसोड में अनुपमा को अपने कॉलेज फ्रेंड्स और अनुज कपाड़िया के साथ धमाकेदार डांस करते देखा जाएगा। जहां, वनराज और काव्या भी मौजूद होते हैं। दोनों किसी मीटिंग के लिए उसी रेस्टोरेंट में पहुंचते हैं, जहां अनुपमा का कॉलेज रीयूनियन होता है। अनुपमा और अनुज को साथ डांस करते देख, वनराज को जलन भी होती है, जिसे देखकर दर्शक काफी एंटरटेन हो रहे हैं।

 

प्रोमो देखने के बाद दर्शकों का कहना था कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी कुछ खास नहीं लगेगी, क्योंकि गौरव रुपाली से उम्र में छोटे लग रहे हैं। लेकिन, रीयूनियन पार्टी में जिस तरह से अनुपमा ने अनुज कपाड़िया के साथ ठुमके लगाए, उसे देखने के बाद दर्शक भी हैरान हैं और अब इस बात को लेकर क्रेजी हुए जा रहे हैं कि कब अनुज कपाड़िया अनुपमा को अपने दिल की बात कहेगा और अनुपमा अपनी एक नई जिंदगी की शुरुआत करेगी। देखें यूजर्स के कमेंट-


दरअसल, हाल ही के एपिसोड में अनुपमा में ‘अनुज कपाड़िया’ की एंट्री हुई है। शो में यह किरदार एक्टर गौरव खन्ना निभा रहे हैं। शो में अनुज कपाड़िया वह शख्स है, जो एक बिजनेसमैन है और अनुपमा से उसके कॉलेज के दिनों से प्यार करता है और आज भी उसके इंतजार में है। यानी 25 सालों से अनुज कपाड़िया, अनुपमा के इंतजार में है। शुरुआत में दर्शक गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली की जोड़ी को लेकर कन्फ्यूज थे।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular