Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodसीरियल ‘अनुपमा’ के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, सुधांशु पांडे...

सीरियल ‘अनुपमा’ के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, सुधांशु पांडे की होगी छुट्टी?

मुंबई। टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ में बड़ा बदलाव देहहने को मिल सकता है। गौरतलब है कि सीरियल ‘अनुपमा’ को बड़ा झटका भी लग सकता है। दरअसल ऐसी अटकले लगाई जा रही है कि सीरियल ‘अनुपमा’ से सुधांशु पांडे की बहुत जल्द छुट्टी हो सकती है। सीरियल ‘अनुपमा’मेकर्स इन दिनों टीवी के कई बड़े एक्टर्स के पास फोन घुमा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही इस शो से राम कपूर का नाम जुड़ा था। सुनने में आया था कि रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल में नए किरदार की एंट्री होने वाली है। अभी भी मेकर्स की तलाश जारी है और अब तक उन्होंने कुल 9 लोगों को इस शो का ऑफर दिया है। इस बीच फैंस को ये भी चिंता सताने लगी है कि क्या सुधांशु पांडे ये शो छोड़ने वाले हैं?

विशाल सिंह
अनुपमा के मेकर्स की लिस्ट में विशाल सिंह का भी नाम है। विशाल सिंह को भी टीवी के सुपरहिट शो अनुपमा का ऑफर मिला है।

राम कपूर
टीवी के जाने माने कलाकर का नाम रूपाली गांगुली के इस शो से लम्बे समय से जुड़ रहा है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कई प्रोजेक्ट्स के चलते राम कपूर ने अनुपमा का ऑफर ठुकरा ही दिया है। वैसे आपको बता दें कि सुधांशु पांडे ये शो नहीं छोड़ रहे हैं बल्कि मेकर्स नए एक किरदार के लिए इन कलाकारों को अप्रोच किया है। ये नया किरदार अनुपमा की जिंदगी में खुशियां लेकर आने वाला है।

शरद केलकर
टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बना चुके शरद केलकर के पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। अनुपमा के मेकर्स ने शरद केलकर को अप्रोच किया है। अभी तक शरद की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है।

वरुण बडोला
वरुण बडोला को आखिर दफा ‘योर ऑनर’ नाम की वेब सीरीज में देखा गया था। ये सीरीज साफ 2020 में रिलीज हुई थी। टीवी पर आखिरी बार वरुण को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था। सीरियल अनुपमा के मेकर्स से ने वरुण को भी अप्रोच किया है।

अरशद वारसी
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी वैसे तो कॉमेडी सीन में जान भर देते हैं लेकिन सीरियस सीन में भी उनके एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अरशद की ओर से भी मेकर्स को ना ही सुनने को मिली है।

राजीव खंडेलवाल
‘कहीं तो होगा’ फेम राजीव खंडेलवाल को भी अनुपमा का ऑफर मिला है। इस समय राजीव फिल्मों और वेब सीरीज पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। तो ऐसे में देखना होगा कि वो अनुपमा का ऑफर एक्सेप्ट करेंगे या नहीं?

रोहित रॉय
रोनित रॉय के भाई रोहित रॉय ने भी पर्दे पर कई शानदार किरदार अदा किए हैं। रोहित रॉय को भी अनुपमा का ऑफर मिला है।

सलील अंकोला
अनुपमा की कहानी में बदलाव लाने के लिए ही मेकर्स ने कहानी को नया मोड़ दिया है। इसी वजह से मेकर्स को एक नए कलाकार की तलाश है। सुनने में आ रहा है कि मेकर्स के दिमाग में सलील अंकोला का भी नाम है।

शक्ति आनंद
शक्ति आनंद इन दिनों जी टीवी के शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में नजर आते हैं। अनुपमा के मेकर्स ने उनका भी दरवाजा खटखटाया है

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular