Thursday, August 18, 2022
HomeTVटीवी सीरियल ‘इमली' में होने वाला है धमाका, खुलेगा ये राज

टीवी सीरियल ‘इमली’ में होने वाला है धमाका, खुलेगा ये राज

मुंबई। टीवी सीरियल ‘इमली’ में बड़ा धमाका होने वाला है। बता दें कि कई महीनो से छिपा हुआ राज खुलने वाला है। दरअसल ‘इमली’ में मालिनी की मां अनु को जैसे ही कोई मसाला मिलता है, वो खूब मजे लेती है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनु को पता चल चुका है कि आदित्य ने इमली की वजह से ही मालिनी को छोड़ा है। ऐसे में वो इमली को उसकी औकात दिखाने का फैसला करती है। इमली के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनु मीडिया को लेकर इमली के कॉलेज पहुंच जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adilieloveforever

यहां पर अनु मीडिया के सामने ही उसके और आदित्य के अफेयर को लेकर सवाल पूछेगी। लोगों के सामने अनु खुलकर कहेगी कि आदित्य ने इमली के लिए ही अपनी पत्नी को छोड़ दिया है। इमली के होश उड़ जाएंगे और उसे कुछ भी समझ नहीं आएगा। इस दौरान देव भी वहां मौजूद होगा और वो अनु को चुप कराने की पूरी कोशिश करेगा। देव की हर कोशिश नाकाम होगी क्योंकि अनु का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा। प्रिसिंपल का फोन आते ही आदित्य भी इमली को सपोर्ट करने पहुंचेगा और किसी तरह से इमली को लोगों के सामने बेइज्जत होने से बचा लेगा।

घर आने के बाद इमली खूब रोएगी और उसे समझ नहीं आएगा कि वो क्या करें। आदित्य के घरवाले इमली को रोने के लिए कंधा देंगे और सभी लोग अनु का मुंह बंद करने की प्लानिंग करेंगे। आदित्य के घरवाले इमली की शादी कराने का फैसला लेंगे। उन्हें यही लगेगा कि अगर इमली की शादी हो जाएगी तो हर किसी का मुंह बंद हो जाएगा। आदित्य हिम्मत करके हर किसी से कह देगा कि इमली शादीशुदा है। आदित्य और इमली अपने घरवालों को शादी का सच बताने का फैसला करेंगे। इससे पहले ही घर पर आकर अनु खूब तमाशा करेगी। अनु को चुप कराने के लिए आखिरकार आदित्य बता ही देगा कि वो ही इमली का पति है। अब देखना होगा कि इमली में आने वाले दिनों में और क्या-क्या होगा?

 

RELATED ARTICLES

Most Popular