Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodमिस्टर परफेक्शनिस्ट का टूटा रिश्ता, बेटी को लोगों ने किया ट्रोल, ट्रोलर्स...

मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टूटा रिश्ता, बेटी को लोगों ने किया ट्रोल, ट्रोलर्स बोले- ‘पापा के तीसरे निकाह की…

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव का शादी का बंधन अब टूट गया है। लेकिन इस टूटते रिश्ते को लेकर कुछ ट्रोलर्स उनकी बेटी को अब ट्रोल कर रहें है। आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने पापा आमिर और सौतेली मां किरण के तलाक के बाद वब अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ नजर आईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। आइरा खान इन दिनों नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दोनों अक्सर एक-दूसरे के वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हैं। आमिर खान और किरण राव के बीच हुए तलाक के बाद आइरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग पर निकलीं। पैपराजी ने उन्हें मुंबई की बांद्रा स्ट्रीट स्पॉट किया। मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि आमिर खान शादी के 15 साल बाद तलाक लेकर दोनों अलग हो गए हैं। आमिर की रीना दत्ता से पहली शादी भी करीब 16 साल चली थी, इसके बाद दोनों अलग हो गए थे। दोनों शादियों से आमिर के तीन बच्चे हैं।

इससे पहले आइरा तब खबरों में थी। आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने एक पोस्ट कर सबको सोच में डाल दिया है। पापा आमिर के तलाक के बाद इरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?’ इरा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सभी को कंफ्यूज कर दिया है या ये कह ले कि सभी को सोच में डाल दिया है। सभी यही सोच रहे हैं कि इरा कल क्या रिव्यू करने वाली हैं और क्या होने वाला है। बता दें, शनिवार को तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान और किरण राव अब अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो मैसेज के लिए एक साथ आए हैं। पूर्व जोड़े ने हाथ पकड़कर अपने सभी फैंस को आश्वासन दिया कि वे अभी भी एक ही परिवार का हिस्सा हैं।

वीडियो में आइरा खान और नुपुर शिखारे एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। आइरा खान ने अपने हाथ शॉपिंग बैग ले रखा है। ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स कह रहे हैं कि आइरा अब अपने पापा के तीसरे निकाह की तैयारी में जुट गई हैं। इस दौरान कई लोगों ने उनकी चाल की भी मजाक बनाई, जिस अंदाज में वह चल रही थी, लोगों को वह पसंद नहीं आई।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular