Thursday, June 30, 2022
HomeBollywoodRajkumar: इस एक्ट्रेस के घर जाकर राजकुमार (Rajkumar) ने सबके सामने कर...

Rajkumar: इस एक्ट्रेस के घर जाकर राजकुमार (Rajkumar) ने सबके सामने कर दी थी उनकी बेइज्जती

Rajkumar: बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर राजकुमार (Rajkumar) अपनी अलग अंदाज और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। भले ही वो हम सबके बीच में नहीं हैं लेकिन आज की जेनेरशन भी उनके डायलॉग्स, बोलने का स्टाइल और अंदाज को काफी पसंद करते हैं। राजकुमार (Rajkumar) वो अभिनेता रहे जो बहुत ही मुंहफट और बिंदास थे। साल 1952 में रिलीज हुई फिल्म रंगीली से उन्होंने अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। आज हम आपको उस किस्से के बारें में जब उस जमाने की मशहूर एक्ट्रेस के घर जाकर राजकुमार (Rajkumar) ने उनकी सबके सामने बेइज्जती कर दी थी।

 

हम बता कर रहे हैं उस दौर की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा वहीदा रहमान की। वहीदा रहमान और राजकुमार की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों साथ में उल्फत की मंजिल फिल्म में काम कर रहे थे। इसी कड़ी में वहीदा रहमान ने राजकुमार को अपने घर डिनर पर बुलाया साथ ही उन्होंंने अपनी दोस्त और एक्ट्रेस साधना को भी बुलाया। तीनों ने मिलकर खूब बातें की। जब खाने का वक्त आया तो वहीदा रहमान ने राजकुमार से बोला चलिए सब खाना खाते हैं।

इस पर राजकुमार ने कहा कि आप लोग खाइए। वहीदा रहमान ने फिर से राज कुमार से आग्रह किया खाने का लेकिन जवाब फिर वही मिला। जिसपर वहीदा रहमान ने राज कुमार से पूछा खाना तो खाते होंगे ना आप ? इस पर  राज कुमार बोले, ‘जानी खाना तो हम खाते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि कहीं भी कुछ भी खा लें’। राज कुमार की यह बात सुनकर साधना और वहीदा रहमान एक-दूसरे की शक्ल देखती रह गईं थीं और वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular