Thursday, April 18, 2024
HomeHollywoodएक्टर ड्वेन जॉनसन का हमशक्ल आया सामने, PHOTOS हुईं वायरल, 'The Rock'...

एक्टर ड्वेन जॉनसन का हमशक्ल आया सामने, PHOTOS हुईं वायरल, ‘The Rock’ ने दिया रिएक्शन!

नई दिल्ली। एक्टर ड्वेन जॉनसन अपनी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने ने दर्शकों के बीच अपनी अलग ही पहचान बनाई है। लेकिन ये क्या ये शख्स भी हु बा हु एक्टर ड्वेन जॉनसन जैसा ही दिखता है। बता दें कि एक अमेरिकी पुलिस ऑफिसर एरिक फील्ड्स की शक्ल रेसलर और एक्टर ड्वेन जॉनसन से काफी मिलती है, जो दुनियाभर में ‘द रॉक’ के नाम से मशहूर हैं।

ड्वेन जॉनसन पूरी दुनिया में ‘द रॉक’ के नाम से जाने जाते हैं। वे भी एरिक की तस्वीरें देखकर हैरान रह गए हैं और फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। अमेरिका के अलबामा के रहने वाले शेरिफ एरिक फील्ड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, वे हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन से काफी मिलते हैं। एरिक 17 सालों से एक पुलिस अधिकारी के तौर पर काम कर रहे हैं। वे अपनी इस लोकप्रियता का भरपूर आनंद उठा रहे हैं। एरिक ने एक बातचीत में कहा, ‘उन्हें यह बहुत ‘मजेदार’ लगता है।

नेटिजेंस भी उनके लुक को देखकर दंग हैं। वे उन्हें द रॉक का जुड़वां भाई बता रहे हैं। मॉर्गन काउंटी शेरिफ के दफ्तर ने अपने फेसबुक अकाउंट से एरिक की फोटो शेयर की है, जिसमें वे लोकल व्यक्ति के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक बार को नेटिजेंस को लगा कि ये फोटोज वाकई में 49 साल के ‘द रॉक’ की है। फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘यह सज्जन हाल में हमारे सार्जेंट मैसन के पास आए और बोले कि वे हमारे डिप्टी से मिलना चाहते हैं, जो ‘द रॉक’ जैसे दिखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by therock (@therock)


लेफ्टिनेंट फील्ड्स उस व्यक्ति से मिलकर खुश हुए।’ एरिक अपनी कद-काठी और लुक के मामले में ड्वेन जॉनसन से मिलते हैं। अब ड्वेन जॉनसन ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। वे लिखते हैं, ओह! वाह, बाईं ओर वाला लड़का ज्यादा कूल है।’ ड्वेन आगे लिखते हैं, ‘सुरक्षित रहें भाई और आपकी सेवाओं के लिए शुक्रिया। एक दिन हम टेरेमना पीएंगे और तब मुझे आपकी सभी रॉक स्टोरीज सुननी हैं…’

RELATED ARTICLES

Most Popular