Wednesday, June 29, 2022
HomeBhojpuri Cinemaसपना चौधरी : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कहा, मैं छोटे कपड़े...

सपना चौधरी : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कहा, मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती हूं इसलिये मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिला

सपना चौधरी : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) केवल हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर हो चुकी हैं। देश क्या विदेशों में भी लोग उनके डांस स्टाइल की कॉपी करते हैं। हर शादी-ब्याह में सपना चौधरी के गानों पर लोग डांस करते हैं। एक स्टेज डांसर से शुरुआत करने वाली सपना अब एक सेलिब्रेटीज बन चुकी हैं।

सपना चौधरी : इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पाने का है दर्द

इतना मुकाम हासिल करने के बावजूद अब भी सपना चौधरी के अंदर फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पाने का दर्द है। हाल ही मे दिये गये एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी का ये दर्द छलक गया। उन्होंने कहा कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती हूं इसलिये मुझे ना तो टीवी शोज में काम मिला और ना ही फिल्म इंडस्ट्री में। उन्होंने कहा कि मुझे इंडस्ट्री में 15 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन आज भी मेरे सपने पूरे नहीं हुए हैं।

सपना ने कहा मेरे कोई गॉडफादर नहीं है

सपना चौधरी ने कहा कि मेरा भी मन करता है एक्टिंग करना चाहे वो टीवी शोज में हो या फिल्मों में हो। मुझे ऐसा महसूस होता है, मैं रीजनल इंडस्ट्री से हूं। छोटे कपड़े नहीं पहनती हूं और ना ही फर्राटेदार इंग्लिश बोल पाती हूं। इसलिये मुझे काम नहीं मिलता है। मेरा इंडस्ट्री में कोई भी गॉडफादर नहीं है। मुझे इसलिये इतना संघर्ष करना पड़ रहा है।

लोग आपसे तब बात करते हैं जब आपके पास कोई काम हो

सपना ने बताया कि एक इंवेट में उन्हें डिजाइनर ने कपड़े पहनने के लिये दिये थे लेकिन वो इतने छोटे थे कि सपना चौधरी ने उन्हें पहनने से इंकार कर दिया था। सपना ने कहा मुंबई में रहकर भी आपसे लोग बात नहीं करते हैं, क्योंकि लोग जब ही बात करते हैं, तब आपके पास कोई काम हो। बिना काम के आपसे कोई बात करना भी पसंद नहीं करता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular