Friday, October 18, 2024
HomeBhojpuri Cinemaमोनालिसा : भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर...

मोनालिसा : भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajput) के साथ शेयर की तस्वीरें 

मोनालिसा : भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी इंडस्ट्री में भी अपने हुस्न का परचंम लहराने वाली मोनालिसा की फैन फ्लोइंग बहुत ज्यादा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी लेस्टेट तस्वीरें, वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस उनके लुक, एक्टिंग और ब्यूटी के दीवाने हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

मोनालिसा ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

गणतंत्र दिवस के मौके पर मोनालिसा ने पति व्रिकांत सिंह राजपूत के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खास शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ट्रेडिशनल लुक में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और ओपन हेयर में कमाल की लग रही हैं। वहीं विक्रांत सिंह राजपूत येलो कलर के टी-शर्ट और ब्लू कलर के जीन्स में बहुत डैशिंग लग रहे हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, हैप्पी रिपब्लिक डे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बीते दिनों हॉट अंदाज में शेयर की थी तस्वीर

बीते दिन मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ हॉट अंदाज में तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में मोनालिसा ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई थी वो अपने हॉट अवतार में नजर आ रही थीं।  मोनालिसा यहां स्विमिंग पूल में पति विक्रांत सिंह संग सेक्सी अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

कई बड़ी फिल्मों में किया है काम

मोनालिसा ने अपने करियर में कई बड़ी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने  पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, मनोज तिवारी, रवि किशन, खेसारी लाल यादव समेत कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

RELATED ARTICLES

Most Popular