Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywoodHappy birthday Angelina Jolie: एंजेलिना जोली की कातिल अदाएं सबको बना रहीं...

Happy birthday Angelina Jolie: एंजेलिना जोली की कातिल अदाएं सबको बना रहीं दीवाना, 46 की उम्र में भी ढा रहीं कहर

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एंजेलिना जोली की कातिल आदाएं किसी को भी दीवाना बना सकती है। एंजेलिना जोली ने अपनी मेहनत से एक मुकाम हासिल किया है। दरअसल एंजेलिना जोली आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर देश दुनिया के तमाम लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एंजेलिना जोली की कातिल आदाएं किसी को भी दीवाना बना सकती है। एंजेलिना जोली ने अपनी मेहनत से एक मुकाम हासिल किया है। दरअसल एंजेलिना जोली आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर देश दुनिया के तमाम लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। एंजेलिना ने मां के कहने पर 11 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। आज हम आपको एंजेलिना जोली की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको उनकी उम्र का अंदाजा नहीं होगा। एंजेलिना जोली कामयाबी के उस शिखर पर हैं जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होता। 1982 में आई फिल्म ‘लुकिंग टू गेट आउट’ से एंजेलिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

एंजेलिना जोली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह एक साल की थीं तभी उनके माता पिता का तलाक हो गया। उनकी मां ने ही उनकी परवरिश की। एंजेलिना जॉली ने तीन शादियां की हैं। ब्रैड पिट से कुछ साल पहले ही उनका तलाक हुआ है। आज एंजेलिना अकेली हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। एंजेलिना जोली ने अपने करियर में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार, स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स और अकादमी पुरस्कार जीते हैं। क्या आप जानते हैं एंजेलिना डिप्रेशन का शिकार भी हो चुकी हैं। उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी। हालांकि अब वे इन सब से उबर चुकी हैं।

एंजेलिना जॉली बचपन में फनरल डायरेक्टर बनना चाहती थीं। फनरल डायरेक्टर यानी शवों की देखभाल करने वाला व्यक्ति। लेकिन किस्मत ने उनको दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बना दिया। उन्होंने तीन शादियां की हैं लेकिन आज वे सिंगल मदर हैं और अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। ब्रैड पिट से उनका तलाक काफी चर्चा में रहा था। हाल ही में कोर्ट ने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली को बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी सौंपी है।

एंजेलिना जोली का फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी बोल्ड अवतार देखने को मिल जाएगा। वे असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं। एंजेलिना जोली ने अपनी पहली शादी में  काली पैंट और सफेद शर्ट पहनी थी और इस ड्रेस पर उन्होंने अपने होने वाले पति (जॉनी ली मिलर) का नाम खून से लिखा था। उनका ये रूप देखकर सभी हैरान रह गए थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular