Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodRekha: रेखा (Rekha) के पति मुकेश अग्रवाल ने इस वजह से कर...

Rekha: रेखा (Rekha) के पति मुकेश अग्रवाल ने इस वजह से कर ली थी आत्महत्या 

Rekha: हिंदी सिनेमा की सदाबहार और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा (Rekha) की जिंदगी किसी फिल्म से कम नहीं है। भले ही रुपहले पर्दें पर रेखा (Rekha) की जिंदगी काफी खुशहाल रही लेकिन उनकी असल जिंदगी में उन्हें कभी सच्चा प्यार नहीं मिला। यूं तो उनकी लाइफ में कई लोगों आए लेकिन इसके बावजूद आज भी रेखा (Rekha) अपनी जिंदगी में अकेली हैं। आइये जानते हैं उस दास्तां के बारें में रेखा (Rekha) के पति मुकेश अग्रवाल ने इस वजह से कर ली थी आत्महत्या-

रेखा (Rekha) अपने रिश्तों की नाकामयाबी से परेशान हो चुकी थीं वो पूरी तरह से टूट गई थीं। ऐसे में उनके एक दोस्त ने बताया कि दिल्ली का एक बिजनसमैन तुम्हें पसंद करने लगा है अगर आपत्ति ना हो तुम्हारा नंबर उसका दे दूं। पहले तो रेखा (Rekha) ने मना कर दिया लेकिन कुछ वक्त के बाद खुद उस बिजनसमैन से बात करना शुरु कर दिया। फिर दोनों की मुलाकातें होने लगीं। इसके बाद रेखा और मुकेश ने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद दोनों हनीमून मनाने के लिए लंदन गए थे।

लंदन में एक साथ रहने के बाद रेखा को एहसास हुआ कि उनका और मुकेश का नेचर बिल्कुल अलग है। लेकिन रेखा ने सोचा अब शादी हो चुकी है तो थोड़ा-बहुत समझौता तो करना ही पड़ेगा। एक दिन रेखा ने उनके पति मुकेश  ढेर सारी दवाईयां खा रहे हैं। ये देखकर रेखा ने मुकेश से पूछ लिया कि ‘आप इतनी दवाइयां क्यों खा रहे हो?’ तब मुकेश ने उदास होकर बताया कि ‘मेरी लाइफ में कोई और भी है, जिससे मैं प्यार करता हूं।’ सुनकर रेखा बहुत दुखी हो गईं। वो फिर अपने पति को छोड़कर मुंबई आ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

रेखा ने फिर मुकेश के परिवार के साथ दूरिया बना ली और यहां तक कि मुकेश का फ़ोन उठाना भी बंद कर दिया। मुकेश को रेखा के इस बर्ताव की उम्मीद नहीं थी। इस बीच दोनों के रिश्तों को लेकर मीडिया में बातें छपने लगी। जिसकी वजह से मुकेश और परेशान हो गए और एक दिन निराश होकर रेखा के दुप्पटे से फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

मुकेश की मौत के लिए खुद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रेखा को ही इसका दोषी बताया था। लेकिन रेखा ने हार नहीं मानी वो लगातार अपने कामों में ही व्यस्त रहीं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular