Thursday, August 18, 2022
HomeTVसीरियल की प्रेम कहानियां, जब टीवी पर दिखीं बेमेल जोड़ियां, उम्र में...

सीरियल की प्रेम कहानियां, जब टीवी पर दिखीं बेमेल जोड़ियां, उम्र में हो दोगुना दराज, एक्टर्स संग एक्ट्रेस कैसे करें रोमांस

टीवी शोज की कैमेस्ट्री ही अलग होती है कभी प्यार तो कभी तकरार। लेकिन इन सब के बीच जो निकल कर आता है वो है लव स्टोरी। टीवी सीरियल में बिना लव स्टोरी के किसी भी सीरियल की कहानी पूरी नहीं होती है। हालांकि कि ये भी मायने नहीं रखता है कि एक्टर्स और एक्ट्रेस में उम्र का कितना अंतर है।

मुंबई। टीवी शोज की कैमेस्ट्री ही अलग होती है कभी प्यार तो कभी तकरार। लेकिन इन सब के बीच जो निकल कर आता है वो है लव स्टोरी। टीवी सीरियल में बिना लव स्टोरी के किसी भी सीरियल की कहानी पूरी नहीं होती है। हालांकि कि ये भी मायने नहीं रखता है कि एक्टर्स और एक्ट्रेस में उम्र का कितना अंतर है। लेकिन जब एक्टर्स को अपनी उम्र से बड़े एक्टर्स संग रोमांस करना पड़ता है तो ये ऑनस्क्रीन भी चर्चा में रहता है। ऐसे शूट करना स्टार्स के लिए ऑफ कैमरा भी आसान नहीं होते हैं। लेकिन कई ऐसी जोड़ियां है जिसने बेमेल होने के बाद भी दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

शाहिर शेख और रिया शर्मा
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शाहिर शेख और रिया शर्मा की जोड़ी सभी को बेहद लुभाती है। दोनों की उम्र में करीब 12 साल का फासला है। एक इंटरव्यू के दौरान रिया यह भी खुलासा कर चुकी हैं कि वह बचपन के क्रश शाहिर के साथ हमेशा से काम करना चाहती थी।

अविका गौर और मनीष राय सिंघन
टेलीविजन शो ससुराल सिमर का भी बेस्ट शो की लिस्ट में शामिल होता है। शो में अविका गौर और मनीष रायसिंघन की केमिस्ट्री बेहद ही शानदार दिखाई देती है। आपको बता दें दोनों कई सालों तक इस शो का हिस्सा रहे चुके हैं। जब दोनों इस शो में एक साथ काम कर रहे थे तब अविका 22 साल की थी और मनीष 44 साल के थे।

रीम शेख और सेहबान आजिम
शो तुझसे है राब्ता सभी का पसंदीदा शो में से एक है। इस शो की स्क्रिप्ट से लेकर किरदारों तक फैंस बेहद पसंद करते हैं। शो में रीम शेख और सेहबान अजीम की फैंस को बेहद पसंद आती है। ये शायद ही कोई जनता होगा कि दोनों की उम्र में 17 साल का अंतर है।

प्रियल महाजन और अमर उपाध्याय
प्रियल महाजन और अमर उपाध्याय शो मोल्की में अहम किरदार निभाते नजर आते हैं। दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री फैंस को वाकई में कमाल की लगती है। शो की बात करें तो इसमें प्रियल, अमर की दूसरी पत्नी का किरदार निभा रही हैं, जो उनसे काफी छोटी हैं। आपको बता दें दोनों की उम्र में करीब 25 साल का फासला है।

अनुष्का सेन और विकास मनकतला
सीरियल झांसी की रानी की एक्ट्रेस अनुष्का सेन और एक्टर विकास मनकतला की जोड़ी बेस्ट जोड़ी में की लिस्ट में शामिल होती है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को भी बेहद पसंद आती है। दोनों का किरदार भी उन पर काफी जचता है। अनुष्का और विकास की उम्र में करीब 18 साल का अंतर है, जहां अनुष्का 18 साल की हैं और वहीं विकास 36 साल के हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular