Tuesday, March 19, 2024
HomeHollywoodइस पाकिस्तानी एक्टर का बेतुका बयान, छोटी उम्र में शादी करो और...

इस पाकिस्तानी एक्टर का बेतुका बयान, छोटी उम्र में शादी करो और एक से ज्यादा करो

मुंबई। पाकिस्तान के युवा एक्टर फिरोज खान मलिक ने शादी को लेकर एक बेतुका बयान दिया है। फिरोज खान मलिक वीडियो जॉकी और मॉडल होने की वजह से पाकिस्तान में खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं। खास तौर पर युवा वर्ग में उनके खासे चाहने वाले हैं। लेकिन ऊंचे मुकाम पर कोई पहुंच गया शख्स अगर अपने फैन्स को ये संदेश दे कि छोटी उम्र में ही शादी कर लेनी चाहिए और एक से ज्यादा बीवियां होनी चाहिए तो ये नई पीढ़ी को सुनने में ये जरूर अटपटा लगेगा।

बता दें कि फिरोज खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल में नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई के लिए कठपुतली शब्द का इस्तेमाल किया था। दरअसल मलाला ने अभी हाल में शादी की संस्था पर सवाल उठाया था। फिरोज खान मलाला के लिए कठपुतली शब्द का इस्तेमाल करके ये कहना चाहते थे कि वो पश्चिमी दुनिया के प्रभाव में हैं। फिरोज खान का जहां तक खुद का सवाल है उन्होंने मार्च 2018 में सैयदा आलिजे फातिमा रजा से शादी की। 2019 में उनका एक बेटा हुआ। ऐसी खबरें थी कि पिछले साल फिरोज और सैयदा अलग हो गए लेकिन फिरोज खान ने इसकी पुष्टि नहीं की।

फिरोज खान ने ऐसा ही कुछ किया है। पाकिस्तान के एक टीवी टॉक शो में हिस्सा ले रहे फिरोज खान ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें और जल्दी शादी कर लेनी चाहिए थी। दरअसल शो के होस्ट की ओर से फिरोज खान के लिए कार्ड्स पर लिखी बातें पढ़ी जा रही थीं। इस शो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुमैमा मलिक भी हिस्सा ले रही थीं। होस्ट ने एक कार्ड पढ़ते हुए फिरोज खान के लिए कहा, ‘मैं तो अभी बच्चा हूं, मुझे इतनी जल्दी शादी नहीं करनी चाहिए थी। इस पर फिरोज खान ने जवाब दिया, “नहीं मुझे और छोटी उम्र में शादी कर लेनी चाहिए थी। मैं समझता हूं कि शादी से बहुत कुछ सीखने को मिलता है और क्योंकि ये सुन्नाह है इसलिए एक से ज्यादा शादी करनी चाहिए।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular