Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु के साथ...

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु के साथ किया डिनर, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक स्पेशल गेस्ट के साथ डिनर डेट पर गए, जो कोई और नहीं बल्कि बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु हैं। इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह ने एक ब्लॉकबस्टर सेल्फी के साथ शनिवार की रात कितनी मजेदार थी, इसकी एक झलक साझा की। सेल्फी में दीपिका और रणवीर और पीवी सिंधु काफी खुश लग रहे थे। रणवीर ने उनकी तस्वीर को कैप्शन दिया था, स्मैशिंग टाइम। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेल्फी साझा करते हुए रणवीर ने लिखा, “लाखों में एक! पीवी सिंधु का जश्न।” पीवी सिंधु ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली भारत की एकमात्र महिला एथलीट हैं, उन्होंने इस साल ओलंपिक में महिला एकल बैडमिंटन में कांस्य पदक जीता, रियो ओलंपिक में भी एक रजत पदक जीता।

ओलंपिक पदक विजेता ने इस पर जवाब दिया: “रणवीर और दीपिका आप लोगों के साथ अच्छा समय बिता। जल्द ही आपसे मिलने की उम्मीद है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीवी सिंधु ने रणवीर और दीपिका को अपना “पसंदीदा जोड़ा” बताया। मुंबई के वर्ली में बास्टियन में डिनर आउटिंग के लिए दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु ने सफेद रंग चुना, दीपिका एक सफेद टॉप में काली पैंट के साथ शानदार लग रही थीं, जबकि पीवी सिंधु एक सफेद ड्रेस में दिखीं। दीपिका और पीवी सिंधु ने एक साथ पोज़ दिया, बाद में रणवीर को उनकी कारों तक ले जाते हुए देखा गया।

काम की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों आगामी फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा ’83 की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, इसमें रणवीर को कपिल देव के रूप में लिया गया है जबकि दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाई है। रणवीर सिंह के पास जयेशभाई जोरदार, सर्कस और सूर्यवंशी जैसी फिल्में हैं। दीपिका पादुकोण के पास लाइन-अप है, द इंटर्न का हिंदी रीमेक, अनटाइटल्ड, फाइटर और उनकी दूसरी हॉलीवुड फिल्म एक क्रॉस-सांस्कृतिक रोमांटिक कॉमेडी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular