Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodविक्की और कैटरीना के सगाई को लेकर परिवार ने किया खुलासा,...

विक्की और कैटरीना के सगाई को लेकर परिवार ने किया खुलासा, जानें क्या कहा ?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई की खबरें कुछ दिनों से मीडिया में आ रही है, इस बारे में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने कहा कि इसे लेकर परिवार में सभी लोग हंसते थे। सनी कौशल ने कहा कि विक्की जिम में थे, जब पिछले महीने अफवाहों का दौर शुरू हुआ, “मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, जब अफवाहें आने लगी थीं। जब वह घर लौटे तो माँ और पिताजी ने उनसे मजाक में पूछा, ‘अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे।

सनी कौशल ने यह भी खुलासा किया कि विक्की ने अपने माता-पिता से क्या कहा, विक्की ने कहा, “जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो। हम नहीं जानते कि यह अफवाह कैसे उड़ी, लेकिन हम सब उसकी वजह से बहुत हंसे। पिछले महीने सगाई की अफवाहों ने कैटरीना कैफ के प्रशंसकों को उस समय बेचैन कर दिया, जब अभिनेत्री के प्रवक्ता ने जूम टीवी को बताया कि “कोई रोका समारोह नहीं हुआ है। वह जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जा रही है।” इसके तुरंत बाद, कैटरीना कैफ फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के लिए भारत से बाहर चली गईं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस अफवाह को लेकर कभी कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने शो में बड़ा खुलासा किया।

जब उनसे बॉलीवुड के एक रिश्ते की अफवाह का सच बताने के लिए कहा गया था, तो उन्होंने कहा, “विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है। यह सब 2018 में कॉफ़ी विद करण 6 के एक एपिसोड में शुरू हुआ, जब कैटरीना कैफ ने कहा कि वह “स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी।” शो के दौरान जब कैटरीना के बयान के बारे में बताया गया तो विक्की कौशल बेहोश हो गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular